श्रीरामगढ़ की जनता ने सेवा का मौका दिया तो बदल दूंगा इलाके की तस्वीर : राकेश जैन

Jul 7, 2023 - 18:13
Jul 7, 2023 - 19:25
 0
श्रीरामगढ़ की जनता ने सेवा का मौका दिया तो बदल दूंगा इलाके की तस्वीर : राकेश जैन

रामगढ़ (अलवर, राजस्थान/ विपिन मेंदीरत्ता) भाजपा नेता राकेश जैन ने शुक्रवार को रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के गांवों का दौरा कर लोगों को भारतीय जनता पार्टी की जनहितैषी नीतियों से अवगत कराकर आने वाले विधानसभा चुनावों में पार्टी के लिए समर्थन मांगा। उन्होंने दावा किया कि आने वाले समय में राजस्थान प्रदेश के अंदर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है। विधानसभा क्षेत्र के कस्बा नौगांवा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा श्रीरामगढ़ विधानसभा क्षेत्र विकास के मामलों में काफी पिछड़ा हुआ है। यदि क्षेत्र की जनता ने उन्हें मौका दिया तो वो इलाके की सूरत और सीरत बदल देंगे।

विधानसभा क्षेत्र के गांव बरडोद के ग्रामीणों की मांग पर सरकारी विद्यालय में वाटर कूलर देने पहुंचे भाजपा नेता ने कहा रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र से उनका दिली लगाव है उनका इस क्षेत्र की पवित्र धरती से पुराना रिश्ता है। यहां की सांप्रदायिक सौहार्द यानी भाईचारे की खूशबू उन्हें बार-बार खींच लाती है। लेकिन वे जब भी इस क्षेत्र में आते हैं तो यहां के पिछड़ेपन को देखकर निराश होते हैं। इस क्षेत्र की हमेशा से उपेक्षा हुई है। वर्तमान कांग्रेस की सरकार ने इस क्षेत्र के साथ सबसे ज्यादा दौगला व्यवहार किया है। सरकार ने हमेशा से लोगों को बरगलाने का काम किया है। इस क्षेत्र के लोगों को भी झूठे सपने दिखाकर उनसे वोट हथियाए गए हैं। मगर अब इस क्षेत्र की उपेक्षा नहीं होने दी जाएगी। क्योंकि आने वाले समय में प्रदेश के अंदर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के देश और प्रदेश हित में किए गए कामों की बदौलत राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा राजस्थान में 150 से अधिक सीटें जीतकर कांग्रेस को सत्ता से बेदखल करेगी। इस अवसर पर गांव सरपंच ढोलू खां, पूर्व उपसरपंच जबरदीन, वार्ड पंच साधूराम, एसएमसी अध्यक्षा सकीना, संस्था प्रधान  अनामिका गोयल सहित अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने गांव में पहुंचे भाजपा नेता राकेश जैन को साफा व प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। जैन ने कहा विद्यालय में किसी भी तरह की आवश्यकता पूर्ति के लिए वे हमेशा तैयार रहेंगे। उनका मकसद है कि बच्चों को शिक्षा हांसिल करते  समय किसी भी प्रकार की कोई कठिनाई नहीं आए। इस मौके पर पिंकी बागोरिया, इंदिरादेवी, जितेन्द्र कुमार वर्मा, अजय कुमार शर्मा, लक्ष्मी साहू, निशा नावरिया, आशा कुमारी, ममता कुमारी, देवेन्द्र कुमार सहित गांव के गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................