देश की तकदीर व तस्वीर बदलने वाले प्रधानमंत्री मोदी जी की होगी देश की सबसे बड़ी सभा:-भूतड़ा

4 लाख स्कावयर फिट का देश का सबसे बड़ा सभा स्थल:-भूतड़ा

May 29, 2023 - 13:26
 0
देश की तकदीर व तस्वीर बदलने वाले प्रधानमंत्री मोदी जी की होगी देश की सबसे बड़ी सभा:-भूतड़ा

मोदी जी के 9 वर्ष सेवा, समर्पण व आमजन में विश्वास के रहे इसलिए 31 मई की सभा मे उमड़ेगा सैलाब:-भूतड़ा

ब्यावर (अजमेर, राजस्थान)  देश की आजादी के वर्षो बाद भारत की तकदीर व तस्वीर बदलकर नवभारत का निर्माण करने वाले देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की 31 मई को केन्द्र सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर कायड़ विश्राम स्थली, अजमेर में हो रही विशाल आमसभा देश की सबसे बड़ी, ऐतिहासिक व अस्मर्णीय सभा होने जा रही है। भाजपा अजमेर देहात जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा जिले की वर्चुअल बैठक में अभी तक कि तैयारियो की समीक्षा करते हुए अगले दो दिनों में तैयारियो को अंतिम रूप देने की चर्चा की।  भूतड़ा ने कहा कि सेवा, समर्पण, जनकल्याण एवं आमजन में विश्वास के नौ साल पूर्ण हो रहे है जिसमें राज का खजाना गांव, गरीब व किसान के विकास के लिए खोल दिया तो भारत की सामरिक सुरक्षा व सांस्कृतिक धरोहरों को सुरक्षित किया।
भूतड़ा ने वर्चुवल बैठक में कहा कि 31 मई को अजमेर कायड़ में होने वाली विशाल सभा की तैयारिया जोरों पर है। 4 लाख से अधिक लोगों की सभा के लिए अब तक का सबसे बड़ा सभा स्थल चार लाख स्क्वायर फिट में बन रहा है। जिसमें 74 ब्लॉक होंगे तो इसके मंच हेतु 150×150 के स्थान के मंच में 64×60 का 8 फिट ऊंचा स्टेज से मोदी जी का प्रेरणादायी उद्धबोधन होगा। भूतड़ा ने बताया इतने बड़े पांडाल में सुनने वालों की सुंदर व्यवस्था करते हुए 30 एलइडी के माध्यम से कार्यक्रम को दिखाया जाएगा तो गर्मी का ध्यान रखते हुए सभी ब्लॉकों में ठंडे पानी व 200 कूलर की व्यवस्था की गई है। सभी गेटों पर सुविधाओं का रखते हुए 400 के लगभग शौचालय बनाये गये है तो आगन्तुको को कोई परेशानी नही हो इस हेतु सम्पूर्ण परिसर का मानचित्र बनाकर साइन बोर्ड व दिशा सूचक के माध्यम से सम्पूर्ण सभा स्थल व व्यवस्थाओ की जानकारी दी गई है।भूतड़ा के कहा मोदी जी के बेमिसाल 9 वर्ष की प्रदर्शनी के साथ ही सभा स्थल को जबरदस्त सजाया जा रहा है तो मोदी जी के स्वागत हेतु भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ही हर- वर्ग व समाज जगह-जगह तैयारियां कर रहा है। अतः हमें भी शेष रहे दो दिनों में अपनी बैठकों में तैयारियो को अंतिम रूप देते हुए कार्यो की समीक्षा करते हुए अलग-अलग जिम्मेदारियां देनी चाहिए। आमजन से भी दो दिनों में सम्पर्क अभियान व पीले चावल से निमंत्रण देने में गति बढ़ानी चाहिये इसके साथ ही 30 मई को मोदी जी के आगमन की पूर्व संध्या पर दीप उत्सव कार्यक्रम कर आमजन को सन्देश देना चाहिये कि देश के गौरव को विश्व मे गौरवान्वित करने वाले दुनिया के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद मोदी जी का हम स्वागत व अभिनन्दन करते है।इस ऐतिहासिक विराट सभा हेतु जनता आमन्त्रित करे। बैठक में केकडी से पूर्व विधायक शत्रुघ्न गौतम, राजेन्द्र विनाइकिया, वीरभद्र सिंह राठौड़, मिथलेश गौतम, सत्यनारायण चौधरी, मसुदा से नवीन शर्मा, वीरेन्द्रसिंह कानावत, सुभाष वर्मा, मुकेश कवर, नसीराबाद से जीतमल प्रजापत, शक्तिसिंह रावत, रमेश रावत, सुनीता यादव, के.के जोशी, पुष्कर से महेन्द्र सिंह मझेवला, नरेन्द्रसिंह चूंडावत ने अभी तक की गई व्यवस्थाओ की जानकारी देते बताया कि कार्यकर्ता में व आमजन में मोदी जी की आमसभा को लेकर उत्साह व उमंग है। लाखों की संख्या में अजमेर देहात से जन सैलाब उमड़ेगा। सभी व्यवस्थाएं सम्पन हो गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................