सोशल मीडिया पर झूठी टीका टिप्पणी करने वालो के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

Jul 22, 2023 - 20:07
 0
सोशल मीडिया पर झूठी टीका टिप्पणी करने वालो के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

जुरहरा(भरतपुर राजस्थान/रतन वशिष्ठ)

कांमा उपखंड अधिकारी दिनेश शर्मा व सीओ प्रदीप यादव तथा थाना प्रभारी जयप्रकाश सिंह की मौजूदगी में शनिवार को जुरहरा थाना परिसर में सीएलजी सदस्यों के साथ एक विशेष बैठक आयोजित की गई, जिसमें आगामी मुस्लिम त्योहार मुहर्रम ताजिया को लेकर विचार- विमर्श किया गया वही निष्पक्ष मतदान को लेकर भी चर्चा की गई। 
उपखंड अधिकारी दिनेश शर्मा ने कहा कि त्यौहारों पर समुदायों के बीच आपसी वैमनस्य न पनपे, क्षेत्र में आपसी भाईचारा बना रहे, निकट भविष्य में चुनाव कराने है, निष्पक्ष पारदर्शी मतदान कराने के लिए प्रशासन पूरा सहयोग करेगा, किसी भी अफवाह पर ध्यान न दे।
कांमा सीओ प्रदीप यादव ने कहा कि सोशल मीडिया पर या किसी भी प्लेटफार्म पर कोई झूठी टीका टिप्पणी होती है तो उस स्थिति में सम्बन्धित व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी, अधिकारी ने मौजूद सीएलजी सदस्यों से कहा कि ऐसी कोई सूचना मिलती है तो तुरंत थानाधिकारी सहित उच्च अधिकारी एवं कन्ट्रोल को अवगत कराये, जिससे कानून व्यवस्था बनी रहे तथा किसी भी घटना को समय रहते रोका जा सके।
बैठक में डा0 महेश चंद शर्मा, खुर्शीद अहमद, गजराज शर्मा, रस्सू खां सहित मौजूद सभी ने  प्रशासन को पूरा सहयोग करने को कहा, आगामी ताजिया त्योहार के लिए कस्बे में दोनों समुदाय की एक- एक कमेटी बनाकर जिम्मेदारी सुनिश्चित की जाने की बात की भी सहमति बनी।
प्रशासन गत परशुराम जयंती पर हुए विवाद के बाद अब पूरी तरह सतर्क है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................