भाजपा सांसद के आवास पर अज्ञात बदमाशों ने की फायरिंग, चस्पा किया धमकी भरा पत्र, मची खलबली

राजस्थान में महिला सांसद ही सुरक्षित नहीं है तो साधारण लोगों की स्थिति का अंदाजा लगा ही सकते हैं।  आखिर कहां है प्रदेश की कांग्रेस सरकार के इस राज में न्याय और सुरक्षा? कांग्रेस सरकार सत्ता में बने रहने का नैतिक अधिकार खो चुकी है। हर मोर्चे पर तोतलेत सरकार फेल हो चुकी है। उन्हाेने बताया बहुत शर्मनाक और घोर निन्दनीय अपराध है। राजस्थान में ला एंड ऑर्डर पूर्णतया फेल है, हत्या ,बलात्कार, हमले, रंगदारी, अपहरण और फिरौती की वारदाते आदि अपराधो के आंकड़ें आसमान छूने लगे है और मुख्यमंत्री कुंभकर्णी नींद मे सोये हुए है।

Nov 11, 2021 - 12:30
 0
भाजपा सांसद के आवास पर अज्ञात बदमाशों ने की फायरिंग, चस्पा किया धमकी भरा पत्र, मची खलबली

बयाना (भरतपुर, राजस्थान/ राजीव झालानी) क्षेत्रीय संासद रंजीता कोली के कस्बे के पठानपाडा स्थित आवास पर बीती देर रात्रि को अज्ञात बदमाशों की ओर से कथित रूप से की गई फायरिंग और उनके निवास पर फिल्मी स्टाइल में क्रॉस का चिन्ह लगा हुआ सांसद का पोस्टर लगाए जाने और वहां तीन जिंदा कारतूस भी पाए जाने से हलचल मच गई। सूचना पाकर पुलिस व प्रशासन के अधिकारी भी उनके निवास पर पहुंचे और वारदात का जायजा लिया। इस वारदात से घबराई सांसद की तबियत बिगडने पर उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। बुधवार को सुबह उनकी फिर से तबियत खराब होने पर उपचार के लिए भरतपुर ले जाया गया। इधर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी इस मामले में राजनैतिक व्यवहार व मानवीयता अपनाते हुए दूरभाष पर सांसद रंजीताकोली से बात कर उनकी कुशलक्षेम पूछी और धैर्य व हिम्मत रखने को कहा। मुख्यमंत्री की ओर से इस मामले की जांच के लिए एसओजी के पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी के नेतृत्व में एसआईटी की टीम गठित की गई है। जिसमें पुलिस की आईपीएस अधिकारी वंदिता राणा एवं पुलिस उपाधीक्षक अजयशर्मा सहित अन्य पुलिस अधिकारी भी शामिल किए गए है। वारदात की जांच करने के लिए बुधवार को जिला पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र विश्नोई व अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र वर्मा आदि अधिकारी भी बयाना पहुंचे। जहां उन्होंने सांसद के आवास व घटना स्थल का गहन मुआयना करने के बाद कई लोगों से पूछताछ भी की। एसपी ने कोतवाली में पुलिस अधिकारीयों के साथ बैठक कर इस मामले से संबंधित बिंदुओ पर चर्चा करते हुए शीघ्र खुलासा करने ओर संदिग्ध लोगों को चिन्हित कर नजर रखने के भी निर्देश दिए। जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सांसद के निवास पर स्थाई तौर पर सशस्त्र पुलिस सुरक्षा गार्ड भी तैनात किए गए है। सांसद के निवास व आसपास के इलाके में कोई सीसीटीवी कैमरे नही होने और जांच में लोगों की ओर से इस घटना को लेकर कोई जानकारी उपलब्ध नही कराए जाने से पुलिस को भी दिक्कतों का सामना करना पड रहा है। पुलिस ने बताया कि वारदात के बाद रात्रि को मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारीयों ने घटना स्थल से तीन जिंदा कारतूस व सांसद कोली का क्रॉस का चिन्ह लगा पोस्टर आदि बरामद किए है। इस पोस्टर पर दो जिंदा कारतूस टेप से चिपके हुए व एक कारतूस नीचे पडा मिला है। यह कारतूस 303 व 315 बोर के बताए है और मौके पर गोली चलने के कोई निशान नही मिल सके है। वहीं इस मामले में पुलिस कोतवाली प्रभारी पूरनसिंह मीणा की ओर से अज्ञात लोगों के विरूद्ध आई पीसी की धारा 384 व 506 एवं आर्म्स एक्ट की धारा 3/25 के तहत पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है।
गौरतलब रहे कुछ माह पूर्व भी सांसद रंजीता कोली की कार पर वैर क्षेत्र में अज्ञात लोगों ने रात्रि के समय हमला कर पथराव किया था। जिसका अभी तक कोई खुलासा नही हो सका है। हालांकि सांसद के समर्थकों का आरोप है कि सांसद रंजीता कोली काफी समय से भरतपुर जिले में चल रहे अवैध खनन के गोरखधंधे व खनन माफियाओं के खिलाफ आवाज उठा रही है। जिससे इस अवैध कारोबार में जुडे कई लोग व खनन माफिया परेशान है और यह हमला ऐसे लोगों की ओर से भी हो सकता है। इधर वरिष्ठ भाजपा नेता मोहन शर्मा एडवोकेट, भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष चौधरी धर्मसिंह व पूर्व पालिकाध्यक्ष श्रीमती प्रवेश चौधरी एवं मंडल अध्यक्ष जगमोहन खटाना आदि भाजपा नेताओं ने सांसद के निवास पर हुई वारदात की कडे शब्दों में निंदा करते हुए हमलावरों को शीघ्र गिरफ्तार किए जाने की मांग की है।

 

 

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................