राज्यमंत्री अवाना ने कारोई के पंडित व्यास से मुलाकात कर जाना राजनीतिक भविष्य

Sep 6, 2023 - 20:47
Sep 6, 2023 - 20:50
 0
राज्यमंत्री अवाना ने कारोई के पंडित व्यास से मुलाकात कर जाना राजनीतिक भविष्य

गुरला:- ज्योतिष नगरी में नेता, राजनेता के साथ ही उधोगपति व आमजन जो एस्ट्रोलॉजी में विश्वास रखते हैं और अपनी जीवनी को जानने की जिज्ञासा रखते हैं ऐसे लोग आये दिन यहाँ आते रहते हैं। अब चूंकि विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं तो ज्योतिष नगरी में आये दिन नेताओं की रेलमपेल लगी हुई हैं। कुछ इसी के चलते बुधवार को भी राजस्थान सरकार के राज्यमंत्री एवं देवनारायण बोर्ड के अध्यक्ष जोगेंद्र सिंह अवाना विद्यायक नदबई व उनके साथ उत्तरप्रदेश से गुर्जर महासभा के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव श्योपाल सिंह एवं राज्यमंत्री के पुत्र उच्चैन प्रधान हिमांशु अवाना व पथिक सेना संगठन भीलवाड़ा के जिलाध्यक्ष बंशी गुर्जर ज्योतिष नगरी कारोई पहुँचे। जिन्होंने ज्योतिषाचार्य पण्डित ओम प्रकाश व्यास व पण्डित अशोक व्यास से मुलाकात कर अपना राजनीतिक भविष्य जाना।

कारोई के ज्योतिषाचार्य पण्डित ओम प्रकाश व्यास ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार की दोपहर राज्यमंत्री जोगेंद्र सिंह अवाना अपने निजी कार्यक्रम के चलते ज्योतिष नगरी कारोई पहुँचे। 
व्यास ने बताया की राज्यमंत्री अवाना उनके आवास पर डेढ़ घण्टा रुके और उन्होंने भृगुसंहिता पर विस्तार से चर्चा करते हुए अपने परिवार के साथ ही आगे के राजनीतिक भविष्य के बारे में भी सवाल जवाब किये । इस दौरान साथ में उत्तरप्रदेश से आये गुर्जर महासभा के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव श्योपाल सिंह व राज्यमंत्री के पुत्र उच्चैन प्रधान हिमांशु अवाना ने भी अपने सवाल जवाब करते हुए भविष्य जाना इस दौरान पथिक सेना संगठन भीलवाड़ा के जिलाध्यक्ष बंशी गुर्जर सहित कई जने मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow