मोईकलां ग्रामीण विकास का मॉडल बना-निरन्जन नाथ, भोजपुर मां चामुंडा मंदिर के पास वाले पार्क का हुआ उद्घाटन

Oct 7, 2023 - 17:07
 0
मोईकलां ग्रामीण विकास का मॉडल बना-निरन्जन नाथ, भोजपुर मां चामुंडा  मंदिर के पास वाले पार्क का हुआ उद्घाटन

अंता (शफीक मंसूरी) बारां ग्राम पंचायत द्वारा मोईकलां में भोजपुरा मां चामुंडा मंदिर के पास आधुनिक पार्क का निर्माण किया है जिसके उद्घाटन अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए बाबा निरंजन नाथ अवधूत ने कहा कि ग्रामीण विकास का मोंडल देखना है तो मोईकलां को देखना चाहिए। जहां शहर की हर सुविधा देखने को मिलती हैं।अध्यक्षता कर रहे पूर्व विधायक हीरालाल नागर ने कहां कि मोईकलां में प्रवेश करते ही लगता हैं कि यहां सकारात्मक सोच रखने वाला सरपंच हैं। मोईकलां की चमचमाहट को देखकर बहुत प्रसन्नता होती हैं विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला परिषद सदस्य लाला किशन गुप्ता ने संबोधित करते हुए कहां कि प्रदीप मेरोठा ने सरपंच रहते हुए ग्रामीण जनता को साथ लेकर जो पंचायत क्षेत्र का विकास कर रहे हैं वह राजस्थान में अनुकरणीय उदाहरण है, मोईकलां के विकास से सीखने की आवश्यकता है।
सरपंच प्रदीप मेरोठा ने कहां कि हमने प्रयास किया है मोईकलां के विकास में चार- चांद लगे हम जनता को साथ लेकर नवाचार करने का सपना था जो साकार हो रहा है। हमने मोईकलां पंचायत में जगह-जगह झूले, चकरी, पार्क, फुहारें, महाराणा प्रताप जी का स्मारक, साफ- सफाई की माकुल व्यवस्था, पानी की  समुचित व्यवस्था, गांव में जगह-जगह बैठने की बैंचें,जगह-जगह पेशाब घर, रोड़ लाईट, आदि काम  हमने किए हैं। और थो और मनोरंजन के लिए ओपन जिम वह बोट भी चलाई हैं। साथ ही हमारा प्रयास है कि गांव को विकसित कर शहरीकरण को रोका जा सके इस अवसर पर बलराम नागर अन्ताना, पूर्व जिला परिषद सदस्य बाबूलाल मेरोठा, जगदीश सोनी, महेंद्र यादव, उमाशंकर अग्रवाल, सत्यनारायण मेरोठा ,ओम राठौर, राजाराम शर्मा आदि उपस्थित थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................