होटल पर खाना खाने गए लोगो की आपसी कहासुनी खूनी संघर्ष में बदली: गोली लगने से जीजा-साली घायल, जयपुर रैफर

13 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज

Oct 11, 2023 - 22:43
 0
होटल पर खाना खाने गए लोगो की आपसी कहासुनी खूनी संघर्ष में बदली: गोली लगने से जीजा-साली घायल, जयपुर रैफर

कामां (डीग, राजस्थान/ भगवानदास) कामां थाने क्षेत्र के गांव करमूका वास में देर रात को होटल पर खाना खाने गए कुछ लोगों का आपस में विवाद हो गया मामूली कहासुनी के बाद विवाद इतना बढ़ गया कि वह खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के घर जाकर फायरिंग कर दी। जिसमें जीजा और साली के गोली लगने से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल हुए जीजा साली को कामां अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जयपुर रैफर कर दिया। घटना के बाद पीडित जुहरू पुत्र सुरजन मेव ने 13 लोगों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है।
थाना प्रभारी देरावर सिंह ने बताया कि हरियाणा के पुन्हाना थाना के गांव पिपरौली निवासी आमिर पुत्र हारून खान अपनी ससुराल कामां थाना क्षेत्र के गांव करमूका बास में आया हुआ था देर रात को वह अपने ससुरारीजनों के साथ गांव में ही वकील नाम के व्यक्ति के होटल पर खाना खाने गया जहां मौजूद कुछ लोगों के साथ उसका विवाद हो गया। लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कर दिया।
विवाद के बाद पिपरौली निवासी आमिर खान अपने ससुरालिजनों के घर आ गया। कुछ देर बाद झगडा करने वाले लोगो हथियार लेकर उनके घर हमला बोल दिया और फायरिंग कर दी घटना में हरियाणा के पिपरौली निवासी दामाद आमिर खान के पेट में गोली लग गई जबकि उसकी साली मईसा खान को हाथ में गोली लग गई फायरिंग की घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। हमलावर अपनी दो बाइकों को छोड़कर फरार हो गए। लोगों द्वारा ीदा पत्नी साबिर, संजीदा पत्नी पुलिस को सूचना दी गई कामा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को कामां अस्पताल में भर्ती कराया और मौके से हमलावरों की दो बाइकों को जप्त कर थाने ले आई। पेट में लगे गोली लगने से घायल हुए दामाद आमिर मेव का फिलहाल जयपुर के एसएमएस अस्पताल में उपचार चल रहा है। वहीं दूसरी ओर कामा थाना के गांव करमूका बास निवासी जुहरू पुत्र सुरजन मेव ने साजिद, मुब्बी, साबिर व रफीक पुत्र कल्लू मेव शौकीन, रईस व इरशाद पुत्र सल्लू, माफिया पत्नी मुब्बी, मुनफ साजिद व तीन अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................