सभी अपने मताधिकार का प्रयोग करें साथ ही दूसरों को भी मतदान करने हेतु प्रोत्साहित करें -जिला कलक्टर

जिला कलेक्टर ने प्रतिभाशाली खिलाड़ियों एवं  प्रतिष्ठित व्यक्तियों के साथ की मुलाकात

Nov 14, 2023 - 20:02
 0
सभी अपने मताधिकार का प्रयोग करें साथ ही दूसरों को भी मतदान करने हेतु प्रोत्साहित करें -जिला कलक्टर

खैरथल (हीरालाल भूरानी ) खैरथल तिजारा  जिला कलक्टर हनुमान मल ढाका ने मंगलवार को जिला सचिवालय खैरथल में जिले की प्रतिभाशाली एवं प्रतिष्ठित व्यक्तियों के साथ बैठक की। उन्होंने सभी को अपने मताधिकार का प्रयोग करने साथ ही दूसरों को मतदान करने हेतु प्रोत्साहित करें। बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर ओमप्रकाश सहारण, समाजसेवी नवल झालानी, वरुण झालानी, कबड्डी खिलाड़ी जय भगवान, अभिनेत्री रितु कांवट, व्हीलचेयर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी रहमान खान सहित अन्य कबड्डी खिलाड़ी व प्रतिष्ठित व्यक्ति मौजूद रहे।

बैठक में जिला कलेक्टर श्री ढाका ने सभी से अपने क्षेत्र किए गए कार्यों की जानकारी प्राप्त की साथ ही उनको मेहनत और समर्पण से ओर आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया । उन्होंने समाजसेवियों द्वारा समाज सेवा में किए गए कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें इस दिशा में कार्य करने की हेतु प्रेरित किया। उन्होंने सभी से उनके सुझाव आमंत्रित किये। इस पर सभी ने अपने अनुभव साझा किया। उन्होंने सभी से उनके माध्यम से लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने की बात भी कही। 

सब प्रतिभाशाली व्यक्तियों ने रखी अपनी बात, मतदान का दिया संदेश
जय भगवान- जय भगवान एक अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी है जो की खैरथल जिले के निवासी है।
जय भगवान प्रो कबड्डी लीग के नव वे दसवीं सीजन में टीम यू मुंबा के लिए खेले हैं साथ ही जूनियर वर्ल्ड कप 2023 में गोल्ड मेडलिस्ट रहे। उन्होंने कहा कि युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जाए। अनेकों खिलाड़ियों को अच्छी सुविधा नहीं मिलने के कारण खिलाड़ियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। सभी खिलाड़ियों से अपने क्षेत्र में कड़ी लगन व मेहनत से आगे बढ़ाने की बात कही।

रितु कांवट - रितु कांवट एक अभिनेत्री है जो की खैरथल जिले की निवासी है।

उन्होंने कहा कि खैरथल जिले की हर प्रतिभा चाहे वो पढ़ाई के क्षेत्र में हो या किसी अन्य क्षेत्र में हो उनको भी आगे चल अपनी प्रतिभा दिखाने का मोका मिले। उन्होंने बताया कि बहुत बुरे दिनों से लड़ कर मैने आज बहुत ही अच्छे दिनों को देखा। उन्होंने कहा कि हर युवा को अपनी युवा पीढ़ी में समय बरबाद ना कर के अपने लक्ष्य पर ध्यान देना चाहिए ताकि आगे की ज़िंदगी में अच्छा मुकाम हासिल कर सके। उन्होंने सभी क्षेत्र वासियों से ये अपील की आने वाली 25  नवंबर को अपने मताधिकार का प्रयोग करे और बिना किसी परलोभन के निष्पक्ष रूप से वोट दे।

रहमान खान - रहमान खान व्हीलचेयर क्रिकेट खिलाड़ी है जो की खैरथल निवासी हैं। रहमान खान व्हीलचेयर अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी है जो कि ओलंपिक में भी भाग ले चुके हैं। उन्होंने कहा कि खुद की कमियों को ना देखते हुए कुछ कर गुजरने की क्षमता रखनी चाहिए। साथ ही उन्होंने अभी को 25 नवंबर को मतदान देने की अपील की।

नवल झालानी- नवल झालानी एक समाज सेवी है जो की मुख्य रूप से ज्वेलर्स का कार्य करते हैं। उन्होंने गौशाला, धर्मशाला व उद्यान रख-रखाव में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि सभी को अपने स्तर पर समाज के लिए कुछ ना कुछ योगदान देना चाहिए। उन्होंने आम जनता अपील की सभी अपना मताधिकार का प्रयोग करें।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................