तिजारा विधानसभा से जीत के बाद महंत बालक नाथ योगी बोले -  सीट कार्यकर्ता और तिजारा की जनता ने जीती

जीत तिजारा की जनता को समर्पित, मैं तिजारा की सेवा के लिए समर्पित

Dec 3, 2023 - 20:08
Dec 3, 2023 - 21:40
 0
तिजारा विधानसभा से जीत के बाद महंत बालक नाथ योगी बोले -  सीट कार्यकर्ता और तिजारा की जनता ने जीती

तिजारा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी महंत बालक नाथ योगी ने विजय होने पर तिजारा के देव तुल्य जनता जनार्दन का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि यह विजय समर्पित कार्यकर्ता और तिजारा की जनता की जीत है विधानसभा जीत को तिजारा की जनता को समर्पित करते हुए उन्होंने कहा कि तिजारा की जनता ने उन्हें सेवा के लिए चुना है और वह पूरे मन और लगन के साथ तिजारा की जनता की सेवा के लिए समर्पित रहेंगे। उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य तिजारा को विकास के पायदान पर सबसे आगे लाते हुए तिजारा के मूलभूत समस्याओं का शीघ्र अति शीघ्र समाधान करना है।

 भाजपा सरकार के राजस्थान में स्पष्ट बहुमत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सेवा सुशासन और विकास के कार्यों पर मोहर है, कांग्रेस के कुशासन आतंक अपराध को जनता ने करारा जवाब देते हुए भाजपा के सुशासन और विकास को चुना है। उन्होंने कहा कि राजस्थान छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में भाजपा को मिला प्रचंड बहुमत देश को और अधिक मजबूत और विकास के पद पर अग्रसर करने में मददगार साबित होगा। कांग्रेस ने सदैव एक परिवार के लिए कार्य किया है, जबकि भाजपा ने सदैव राष्ट्र हित में निर्णय लेते हुए देश को आगे बढ़ाने के लिए कार्य किया है। भाजपा की जीत करोड़ों समर्पित कार्यकर्ताओं और जनता जनार्दन की जीत है।

  • रिपोर्ट- मुकेश कुमार 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है