राज ऋषि कॉलेज के मैदान पर क्रिकेट प्रतियोगिताओं का विधिवत हुआ शुभारंभ

Feb 2, 2024 - 18:24
 0
राज ऋषि कॉलेज के मैदान पर क्रिकेट प्रतियोगिताओं का विधिवत हुआ शुभारंभ


खैरथल (हीरालाल भूरानी ) राज ऋषि कॉलेज अलवर के खेल मैदान पर निरंकारी मंडल अलवर द्वारा चतुर्थ वार्षिक फ्रेंडली क्रिकेट प्रतियोगिताओं का हुआ विधिवत्त शुभारंभ प्रारंभ में ततारपुर से आए मुखी एवं ज्ञान प्रचारक  शुभ राम  द्वारा  निराकार प्रभु परमात्मा का सिमरन करते हुए विधिवत शुभारंभ किया गया और दोनों टीमों को सद्गुरु माता सुदीक्षा जी महाराज का आशीर्वाद देते हुए  कहा कि खेल हमारे जीवन में अति आवश्यक है, इससे हमें शारीरिक रूप से स्वास्थ्य लाभ तो होता ही है साथ ही हमारे जीवन में सदभाव और भाईचारे की भावना भी बनी रहती है, जो भी टीम फाइनल तक पहुंचेगी अथवा विजयी घोषित होगी व जितनी भी टीम्स प्रतियोगिता में भाग ले रही हैं सभी पर सद्गुरु का आशीर्वाद बराबर रूप से बना रहेगा।

इस अवसर पर पहले खेलने वाली टीम अलवर वर्सेस धौलपुर ने प्रतियोगीता का विधिवत शुभारम्भ किया, इस अवसर पर निरंकारी मंडल अलवर के संचालक  शिल्लीराम  तथा ततारपुर से साथ आए श्री मातादीन जी एवं निरंकारी मंडल अलवर के प्रेस एंड पब्लीसिटी विभाग के अमृत खत्री मौजूद रहे,।  धौलपुर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का निर्णय लेते हुए अलवर टीम को बैटिंग करने का शुभ अवसर प्रदान किया अलवर टीम के ओपनिंग बैट्समैन श्री चित्रेश एवं सुभाष रहे तो वही इस खेल के अंपायर  गुरुदत्त निरंकारी और यश अरोड़ा रहे,खेल मैदान पर भी खिलाड़ियों एवं व्यवस्थापकों के लिए जलपान की उचित व्यवस्था संचालक  शिल्लीराम  के देखरेख में रही।

पहले मैच में अलवर की टीम ने ओपनिंग करते हुए 106 रन 12 ओवर में बनाये और टारगेट चेस करते हुए धौलपुर की टीम 69 रन पर 11 ओवर में ऑल आउट हो गई इस प्रकार अलवर की टीम पहले मैच में विजयी रही। इसी प्रकार दूसरा मैच राजगढ़ और  लक्ष्मणगढ़ के बीच खेला गया जिसमें राजगढ़ टीम ने 12 ओवर में 80 रन बनाकर लक्ष्मणगढ़ ने 112 ओवर में कुल 75 रन बनाए इस प्रकार राजगढ़ टीम विजय घोषित की गई इसी क्रम में तीसरी टीम नौगांव और भरतपुर मैच खेलते हुए 12 ओवर में नौगांव ने 110 रन बनाकर भरतपुर ने 12 ओवर में कुल 95 रन बनाए किस प्रकार नौगामा टीम विजय घोषित की गई।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................