सीएचसी परिसर के सभी सीसीटीवी कैमरे खराब: बच्चे को दिखाने आई महिला के 500 रुपये सहित आधार कार्ड चोरी

इस अस्पताल परिसर से अनेको बार अनेक मोटरसाइकिल भी उठ चुकी है ऐसे मे जरूरी है हमेशा कैमरे चालू रहना

Dec 13, 2022 - 16:53
 0
सीएचसी परिसर के सभी सीसीटीवी कैमरे खराब: बच्चे को दिखाने आई महिला के 500 रुपये सहित आधार कार्ड चोरी

अलवर (राजस्थान/ महेश मीना) अलवर के रैणी उपखण्ड मुख्यालय पर स्थित राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रैणी मे सोमवार को ग्राम डेरा निवासी दम्पत्ति अपने बच्चे को दिखाने के लिए आए तो बनवारी लाल बैरवा की पत्नी गुड्डी देवी की जर्कीन की जेब से 500 रूपये व आधार कार्ड निकाल लिए बताये।
मिडियाकर्मी को बनवारी लाल बैरवा निवासी डेरा व उसकी पत्नी गुड्डी देवी ने अस्पताल परिसर मे यह सारी घटना की जानकारी दी।
गुड्डी देवी ने मिडिया को बताया है कि अस्पताल के रूम नम्बर 20 के आगे या कमरे के अन्दर किसी के द्वारा मेरी जेब से 500 रूपये व आधार कार्ड निकाल लिए है और उन्होने यह भी बताया कि हमारे द्वारा डाक्टर ओमप्रकाश मीना से सीसीटीवी फुटेज देखने के लिए निवेदन भी किया था लेकिन डाक्टर ओमप्रकाश मीना ने बताया कि पिछले 8--10 दिन से सारे ही कैमरे खराब है।
 पिछले 8--10 दिन से सारे सीसीटीवी कैमरे खराब पड़े हुए है , इस सम्बन्ध मे कुछ कार्मिको ने मिडिया को यह भी बताया कि पिछले 8--10 दिन पहले 11 kv करेन्ट आ जाने से कैमरे खराब हो गए जो अलवर सही होगे।
इस सम्बन्ध मे मिडियाकर्मी रैणी सीएचसी प्रभारी डाक्टर ओमप्रकाश मीना से भी जानकारी लेना चा रहे थे लेकिन डाक्टर ओमप्रकाश मीना नही मिल पाये मिडिया से तो मिडियाकर्मी ने फोन से भी इस सम्बन्ध मे प्रभारी ओमप्रकाश मीना से जानकारी चाही लेकिन इस सम्बन्ध मे फोन पर भी जानकारी देने से मना कर दिया।
उल्लेखनीय यह बात भी है कि इसी अस्पताल परिसर से पूर्व मे भी अनेको बार अनेक मोटरसाइकिल भी चोरी हो चुकी है और फिर भी इस परिसर के सीसीटीवी कैमरे खराब होना तो एक दुर्भाग्य जैसी बात है क्योकि कई बार भीडभाड मे मोबाइल भी चोरी हो जाते है ऐसे मे यदि सीसीटीवी फुटेज मिल जाते है तो पुलिस चोर को पकड सकती है।
यह खबर आमजन के हित मे है इसलिए खबर को वरीयता से छापा गया है इसमे किसी का भी किसी भी तरह का स्वार्थ नही है। रैणी सीएचसी परिसर मे सीसीटीवी कैमरे हमेशा हमेशा चालू रखना बहुत ही ज्यादा अनिवार्य भी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है