राजस्थान-हरियाणा सीमा के पहाड़ मे गौहत्या को दे रहे अंजाम, गौतस्कर गिरफ्तार अन्य पत्थराव करते हुए फरार

एक दर्जन गौवंश मुक्त,अवशेष बरामद

Apr 17, 2022 - 23:48
 0
राजस्थान-हरियाणा सीमा के पहाड़ मे गौहत्या को दे रहे अंजाम, गौतस्कर गिरफ्तार अन्य पत्थराव करते हुए फरार

पहाड़ी (भरतपुर, राजस्थान/ भगवानदास) पहाड़ी थाने के छपरा गांव की  हरियाणा सीमा में रविवार को गौकसी की सूचना पर पहाड़ी व हरियाणा पुलिस की कार्रवाही से गौतस्करो मे हडकंप मच गया। गौतस्कर मौके पर गौहत्या के अवशेष व जिन्दा गोवंश व बाइको को छोडकर फरार हो गए है। गोतस्कर हरियाणा पुलिस पर पत्थराव करते हुए मौके पर बाइके, जिन्दा गौवंश, गौहत्या के अवशेष,गौमांस को छोडकर भाग जाने मे सफल हो गए है वही हरियाणा पुलिस ने भागते हुए एक गोतस्कर को दबोच लिया है।
थाना क्षेत्र के गांव छपरा का पहाड़ हरियाणा सीमा से सटा हुआ है। गौतस्कर छपरा के पहाड़ में गौकसी को अंजाम देते रहे है। पहाड़ी पुलिस की दबिश के चलते गौतस्कर  ठिकाना बदल कर हरियाणा सीमा के बसी इलाके के पहाडो की बाल मे गौकसी को अंजाम दे रहे थे।जिसकी सूचना हरियाणा फिरेाजपुर झिरका हरियाणा की पुलिस को मिली। मुखबिर खास के अनुसार पुलिस को गौतस्करो के राजस्थान सीमा के छपरा पहाड मे भागने के अंदेशा था। सूचना पर पहाड़ी थाने के प्रभारी हरनारायाण मीणा  मय पुलिस जाप्ते के साथ दबिश देते सीमा पर जा पहुचे ।उधर से हरियाणा पुलिस ने दबिश दे दी । गौतस्क रो में पुलिस को देख हडकंप मच गया। जो गौतस्कर मांस लेने आऐ वो बाइको को छोड कर इधर उधर भागने लगे। गौ हत्या को अंजाम देते गौतस्कर 12 जिन्दा गौवंश, करीब 300 किलो मांस, दो गायो की खाल अन्य अवशेष, तराजू, बाट ,छूर्री आदि  छोडकर फरार हो गए है। हरियाणा पुलिस ने मौके से भागते हुए छपरा निवासी ताहिर पुत्र सूबे खा गौतस्कर को दबोच लिया है।
हरनारायण मीणा (थाना प्रभारी पहाड़ी) का कहना है कि- छपरा में पुलिस ने दबिश दी है। हरियाणा सीमा में हरियाणा पुलिस ने गौतस्करो के खिलाफ कार्रवाही की है।
सुन्दर सिह (आईओं थाना फिरोजपुर झिरका)  का कहना है कि- गौकसी की सूचना पर बसी के पहाड़ में कार्रवाही को अंजाम दिया गया मोके से एक गोतस्कर गिरफ्तार किया गया है तथा दो गाय की खाल, 350 किलो गौमास, ताराजू ,बाट, छुर्री आदि सामान बरामद किया 12गौवंश को जिन्दा मुक्त कराया है।-

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है