कांग्रेस पार्टी के भावी प्रत्याशी कर रहे हैं क्षेत्र का दौरा

Aug 3, 2023 - 19:40
 0
कांग्रेस पार्टी के भावी प्रत्याशी कर रहे हैं क्षेत्र का दौरा

लक्ष्मणगढ़,अलवर (कमलेश जैन)

जनता की नाराजगी के चलते विधानसभा के 30 कांग्रेस विधायकों का टिकट, कटने 50 फीसदी सीटों पर नए युवा उम्मीदवार कांग्रेस पार्टी द्वारा कराए गए सर्वे के पश्चात ही  राजस्थान विधानसभा चुनाव के मद्देनजर  चुनाव 2023 में सत्ता की कमान अपने पास बनाए रखने के लिए कांग्रेस पुरजोर कोशिश कर रही है।

कांग्रेस के सर्वे में खुलासा, कई विधायकों के कामकाज से नाराज जनता ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के साथ राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने अपने-अपने स्तर पर कई सर्वे करवाए। इसके बाद यह बात स्पष्ट हो गई है कि राजस्थान की जनता कांग्रेस विधायकों से नाराज चल रही है। कांग्रेस का कहना है कि राजस्थान सरकार के कामकाज से लोग खुश हैं। लेकिन कुछ विधायकों के प्रति जनता की नाराजगी है। जीत के उम्मीदवार को टिकट देने की योजना कांग्रेस में बनी हुई है। ऐसे में राजगढ़ लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के भावी प्रत्याशियों का जोर शोर से जनसंपर्क अभियान चलाय मान है। टिकट मिलना तो भविष्य के गर्भ में है। लेकिन भावी प्रत्याशीयों की कड़ी में आज एडवोकेट दुली चंद मीणा ने विधानसभा क्षेत्र के खोहरा मलावाली गढ़ बास ठेकड़ा बास लक्ष्मणगढ़ कस्बे सहित आदि गांवों में दौरा कर राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही लाभान्वित योजनाओं का प्रचार प्रसार किया। एवं लक्ष्मणगढ़ राजगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेश प्रत्याशी की दावेदारी जताते हुए क्षेत्र के लोगों से विचार विमर्श किया ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................