ऐतिहासिक मॉडलिंग और डांसिंग शो का ग्रांड फिनाले सिरोही में संपन्न

Jul 18, 2023 - 20:10
 0
ऐतिहासिक मॉडलिंग और डांसिंग शो का ग्रांड फिनाले सिरोही में संपन्न

सिरोही (रमेश सुथार)

रिद्धि सोनी बनी मिस स्टार ऑफ मारवाड़ तो वही राजा आर्या बने मिस्टर स्टार ऑफ मारवाड़ 2023 साथ ही नीतू कवर चौहान मिसेज स्टार ऑफ मारवाड़ और मिलन कलावंत ने ट्रांसजेंडर में मारी बाजी  ड्रीमस्टार प्रोडक्शन और राजस्थान फिल्म एकेडमी के बैनर तले 16 जुलाई 2023 को राजस्थान के सबसे बड़े और ऐतिहासिक डांस और मॉडलिंग शो का सफलतापूर्वक आयोजन हुआ। शो में पूरे राजस्थान से कही प्रतिभागियों ने भाग लिया और ऐतिहासिक पन्नो में लिखे जाने वाले शो में अपना नाम दर्ज किया।
ड्रीमस्टार प्रोडक्शन के डायरेक्टर और शो के ऑर्गेनाइजर ने बताया की इस शो में कही जाने माने सेलिब्रिटी ने भी शिरकत की ओर शो को सफलतापूर्वक संपन्न करवाया। 
इसी के साथ राजस्थान फिल्म एकेडमी के फाउंडर दिलीप पटेल सिरोही ने बताया की इस शो में मिस्टर मिस मिसेज और किड्स के साथ इस बार ट्रांसजेंडर को भी समानता का हक देते हुए उनको भी अपना टैलेंट शो करने का मौका दिया गया है वही डांस में भी बड़ो से लेकर बच्चो तक सभी को मौका देने का पूरा प्रयास किया गया है।

शो में रिद्धि सोनी ने मिस स्टार ऑफ मारवाड़ का खिताब अपने नाम किया तो वही राजा आर्या मिस्टर स्टार ऑफ मारवाड़ बने। इसी के साथ मिसेज कैटेगरी में नीतू कवर चौहान ने अपनी पहचान बनाई। इसी के साथ बच्चो का जलवा भी बरकरार रहा  और किड्स में प्राथना को किड स्टार ऑफ मारवाड़ के खिताब से नवाजा गया।  इसी के साथ आयोजक दीपक कुमार  और दिलीप पटेल ने बताया की राजस्थान में पहली बार फैशन शो ट्रांसजेंडर के लिए भी ओपन किया गया ताकि उन्हें भी अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिल सके और ट्रांसजेंडर की कैटेगरी में मिलन कलावंत ने अपना नाम इतिहास के पन्नो में दर्ज करवाया।

शो का एक अहम हिस्सा डांस कैटेगरी जिसमे जूनियर डांसिंग स्टार ऑफ मारवाड़ में मान्या जैन और डांसिंग स्टार ऑफ मारवाड़ का टाइटल मीता प्रजापति ने अपने नाम हासिल किया।

ड्रीमस्टार प्रोडक्शन और राजस्थान फिल्म एकेडमी ने एक और शुरुआत इस शो में की जिसमे भारत से कही फैशन डिजाइनर को अपना कलेक्शन शोकेस करने का मौका दिया गया और लगभग बहुत सी जगह से डिजाइनर्स ने भाग लिया। डिजाइनर कंपीटीशन (बेस्ट क्रिएटिव डिजाइनर) में चेतना राजपुरोहित ने प्रथम आकार मारवाड़ का नाम रोशन किया वही डिजाइनर कंपीटीशन में रूपल कदम पुणे ने दूसरा स्थान प्राप्त किया और साथ ही बिट्टू सोलंकी ने सेकंड रनर अप का बेस्ट क्रिएटिव डिजाइनर में टाइटल अपने नाम किया     शो में कही अतिथियों ने शिरकत की  जिसमे पियू देवरा, रश्मि सुथार, निक, जयपुरी ब्रदर, आशु देवासी, कोमल परिहार ,दीपिका भुआजी ने अपना वक्त देकर शो में भूमिका निभाई । ओर शो में जूरी की भूमिका डांस में अर्जुन देव ( बॉलीवुड डांस कोरियोग्राफर) ने निभाई वही फैशन शो में जूरी की भूमिका में चैना राम चौधरी ( रूबरू मिस्टर इंडिया) , हीना बाफना ( सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर ) और मुस्कान मूलचंदानी (एक्ट्रेस) ने निभाई 

शो की सफलता के लिए समाजसेवी राजू भाई (सजारिया मैरिज गार्डन), विधायक महोदय, ने  आयोजनकर्ता की पूरी टीम को बधाई और शुभकामनाएं दी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................