भ्रष्टाचारी अधिकारियों ए़ंव कर्मचारियों को पकड़वाने वाले को विधायक देंगे 51000 रुपये का नगद पुरूस्कार

Mar 6, 2022 - 16:01
 0
भ्रष्टाचारी अधिकारियों ए़ंव कर्मचारियों को पकड़वाने वाले को विधायक देंगे 51000 रुपये का नगद पुरूस्कार
भ्रष्टाचारी अधिकारियों ए़ंव कर्मचारियों को पकड़वाने वाले को विधायक देंगे 51000 रुपये का नगद पुरूस्कार

बर्डोद (अलवर, राजस्थान/ मनीष सोनी) बर्डोद कस्बे में बर्डोद- बाटखानी मार्ग पर स्थित युआईटी भिवाड़ी द्वारा स्वीकृत सामुदायिक भवन की चारदीवारी, पार्क, इंटरलाकिग टाइल्स, ढीस रोड सहित अन्य विकास कार्यों का शनिवार को बहरोड़ विधायक बलजीत यादव, बहरोड़ नगर पालिका चैयरमेन सीताराम यादव, वाइस चेयरमैन विक्रम सिंह, बहरोड़ पंचायत समिति के उपाध्यक्ष गजराज यादव बर्डोद के पूर्व सरपंच सुनील भारद्वाज, सहित अन्य क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों ने विधिवत रूप से शिलान्यास किया। मौके पर मौजूद ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने बहरोड़ तहसील को  भ्रष्टाचार ए़ंव अवैध शराब बिक्री पर पूर्ण प्रतिबंध करने का ऐलान किया। उन्होंने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र में भ्रष्ट अधिकारियों एंव कर्मचारियो की शिकायत सीधा मुझे करें। मैं भ्रष्ट अधिकारियों एंव कर्मचारियो को पकड़ने वाले व्यक्ति को 51000/- रू का नगद पुरस्कार दुंगा।

उन्होंने ग्रामीणों को आश्वास्त किया कि रिश्वत मांगने वाले पर तत्काल कार्यवाही भी होगी। उन्होंने लोगों से कहा कि किसी भी जगह अगर अवैध शराब बिक्री हो रही है। तो उसकी भी शिकायत मुझे करें। शिकायत मिलने के बाद तत्काल अवैध शराब बिक्री बंद होगी। विधायक बलजीत यादव ने ग्रामीणों को आश्वास्त करते हुए कहा कि क्षेत्र में विकास कार्यों की कोई कमी नहीं छोड़ुगा। इससे पूर्व बर्डोद में महिला महाविद्यालय खोलने की घोषणा करवाने‌ पर ग्रामीणों ए़ंव जनप्रतिनिधियो द्वारा 51 किलो की बड़ी माला और 51 मीटर लम्बा साफा पहनाकर उनका भव्य नागरिक अभिनंदन ए़ंव स्वागत किया गया।

इस दौरान वयोवृद्ध रतन सिंह चौहान, पूर्व पंच मेघसिंह चौहान, ठेकेदार रतिपाल सिंह, सामाजिक कार्यकर्ता पूजा संदीप मास्टर, एडवोकेट रामबाबू बसवाल, हवासिंह मीणा, राकेश एडवोकेट, महिपाल सिंह, इंडेन गैस निदेशक, श्योराम सिंह, अजय भारद्वाज, शंकर सिंह,  अंकित शर्मा, सुबेसिंह चौहान, कोलिला सरपंच कृष्ण कुमार, पीके कारोडा, सहित क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि मौजूद रहे युवाओं ने बदहाल खेल मैदान की दशा सुधारने की मांग- मौके पर मौजूद युवाओं ने कस्बे में स्थित बदहाल खेल मैदान की दशा सुधारने की मांग रखी। 
विधायक ने विभिन्न विकास कार्य करवाने की घोषणा- बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने ग्रामीणों की मांग पर युआईटी भवन परिसर में एक बोरिंग, नांगलिया की तरफ जाने वाले मुख्य रास्ते पर सड़क, सहित अन्य विकास कार्य करवाने की घोषणा की।
वर्तमान सरपंच के कार्यक्रम में नदारद रहना बना चर्चा का विषय- शिलान्यास कार्यक्रम में ग्राम पंचायत बर्डोद सरपंच पूजा निंभोरिया का कार्यक्रम में नदारद रहना चर्चा का विषय बना रहा। मंच पर विराजमान जनप्रतिनिधियों एंव ग्रामीणों में सरपंच ए़ंव सरपंच प्रतिनिधि का नदारद रहना चर्चा का विषय बना रहा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है