स्टाम्प वेन्डर और डीड राईटरो ने रैणी तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन, ऑनलाइन प्रक्रिया को बंद करने की मांग

Apr 18, 2023 - 21:53
Apr 18, 2023 - 22:35
 0
स्टाम्प वेन्डर और डीड राईटरो ने रैणी तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन, ऑनलाइन प्रक्रिया को बंद करने की मांग

रैणी(अलवर)महेश चन्द मीना

अलवर के रैणी तहसील के डीड राईटरो व स्टाम्प वेन्डरो ने मंगलवार को रैणी पंजीयक (तहसीलदार) के मार्फत मुख्यमंत्री-राजस्थान सरकार के नाम ज्ञापन देकर मोबाइल ऐप के माध्यम से स्टाम्प बेचने का विरोध प्रदर्शन किया और मोबाइल ऐप से पायलेट प्रोजेक्ट के द्वारा स्टाम्प बेचने को बन्द कराने के लिए एक साथ एक आवाज मे स्टाम्प वेन्डर और डीड राईटरो ने विरोध कर ऐतराज जताया।
विरोध प्रदर्शन के दौरान बताया कि सभी के पास ऐन्रोन्ड फोन भी नही होता है एवं विक्रेताओ को भी अल्प कमीशन मिलता है जिससे इनके परिवार का पालन पोषण नही हो पाता है इन सभी बातो को ध्यान मे रखते हुए मुख्यमंत्री-राजस्थान सरकार को पूर्व की भांति ही स्टाम्प बेचने की अनुमति दी जावे अन्यथा पूरे प्रदेश मे स्टाम्प वेन्डर और डीड राईटरो द्वारा व्यापक स्तर पर आन्दोलन किया जावेगा।
इस दौरान ज्ञापन देते समय कालूराम मीना , वीरेंद्र  , सियाराम मीना , योगेन्द्र जागा , रोहिताश  , रामकेश सहित सभी स्टाम्प वेन्डर और डीड राईटर मौजूद रहे।
मिडिया को यह सारी जानकारी मोनू(योगेन्द्र)जागा के द्वारा दी गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................