उपखंड मुख्यालय रैणी पर एन.एम.ओ.पी.एस. ने किया पेंशन संवैधानिक मार्च

Apr 16, 2023 - 21:47
 0
उपखंड मुख्यालय रैणी पर एन.एम.ओ.पी.एस. ने किया पेंशन संवैधानिक मार्च

रैणी(अलवर)महेश चन्द मीना,

अलवर के रैणी उपखण्ड मुख्यालय पर 16 अप्रैल 2023 को NMOPS के बैनर तले आक्रोश रैली का आयोजन किया गया जिसमे केंद्र सरकार से केंद्रीय कर्मचारियों की OPS बहाली को जोर -शोर से उठाया गया और राज्य सरकार के कर्मचारियों के 41 हजार करोड़ रुपए की राशि का केंद्र सरकार से जल्द से जल्द लौटाने का आग्रह किया गया और चेतावनी भी दी है कि यदि केंद्र सरकार ऐसा नहीं करती है तो बड़े स्तर पर धरना प्रदर्शन पूरे प्रदेश स्तर पर व्यापक स्तर पर किया जाएगा तथा आगामी कार्ययोजना के तहत जिला स्तर पर सभी 25 सांसदो को ज्ञापन दिया जायेगा।
एनएमओपीएस के जिला अध्यक्ष मुकेश इटोली ने मिडिया को बताया कि राज्य सरकार ने पेंशन बहाल कर के बड़ा ही पुण्य का कार्य किया है। मुकेश इटोली ने राज्य सरकार से जीपीएफ लेजर नंबर जल्दी जारी करने का निवेदन किया।
इस कार्यक्रम में संयुक्त कर्मचारी महासंघ के ब्लॉक अध्यक्ष खेमराज मीना , पंचायती राज्य कर्मचारी संघ की अध्यक्ष मंतोष मीना , सभाध्यक्ष हरिमोहन मीना , संगठन के महामंत्री जयप्रकाश शर्मा , संगठन मंत्री प्रह्लाद कोहली , एनएमओपीएस के ब्लॉक अध्यक्ष बबलू मीना , प्रधानाचार्य सुकेश मीना , जगदीश करणपुरा , शिक्षक मुकेश महावर ,रामकेदार मीना, राकेश , हुकुम चंद ,महेश चंद,दिनेश टाटू  व अन्य विभागों के अनेक कर्मचारियों ने भाग लिया।
मिडिया को यह सारी जानकारी एनएमओपीएस के जिलाध्यक्ष मुकेश ईटोली के द्वारा व एस एस डाटाराम के  द्वारा दी गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................