तुम लेते जाओ , मैं देते नहीं थकूंगा -भजन लाल जाटव

Jul 29, 2023 - 21:24
Jul 29, 2023 - 21:25
 0
तुम लेते जाओ , मैं देते नहीं थकूंगा -भजन लाल जाटव

 वैर,भरतपुर, राजस्थान(कौशलेंद्र दत्तात्रेय)

वैर-  श्री धाकड़ समाज की ओर से कस्बा वैर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में  सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित हुआ, कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पीडब्ल्यूडी कैबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता कांग्रेस शहर मंडल अध्यक्ष किशन लाल धाकड़ ने की । कार्यक्रम का शुभारंभ श्री धाकड़ समाज के आराध्य देव श्री धरणीधर भगवान के चित्र पर दीप प्रज्वलित  कर एवं पुष्प अर्पित कर किया ।वहीं बस स्टैंड स्थित श्री धाकड़ धर्मशाला के विकास कार्य के लिए 15 लाख रुपए की भी घोषणा की।  कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मंत्री भजनलाल जाटव ने अपने उद्बोधन ने कहा कि धाकड समाज ने जो मान सम्मान दिया है मैं अहसान मन्द हू ।

विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र की समस्त सरदारी और 36 कामों के लोगों का कर्जदार हूं। क्षेत्र की 36 कोमों ने मुझे वैर विधानसभा क्षेत्र से लगातार दो बार विधायक चुना और जनता के आशीर्वाद से राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत  ने मुझे पहली बार में राज्यमंत्री तथा दूसरी बार कैबिनेट मंत्री पद की जिम्मेदारी दी। कैबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव से धाकड़ समाज के लोगों ने धाकड़ समाज के आराध्य देव श्री धरणीधर भगवान के नाम से श्री धरणीधर बोर्ड गठन  एवं जयपुर में  हॉस्टल के लिए भूमि आवंटन की मांग रखी जिसको लेकर मंत्री भजन लाल जाटव ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिलकर  मांगो को पूरा कराये जाने का आश्वासन दिया । उन्होंने कहा कि आज धाकड़ समाज ने मेरा जो सम्मान किया है । उस सम्मान को कभी भी नहीं भूल सकता और धाकड़ समाज सहित अन्य समाजों ने भी मेरा हमेशा सम्मान किया है। इस अवसर पर धाकड़ समाज के वरिष्ठ नेता किशन लाल धाकड़ विक्रम सिंह ठेकेदार बझेरा के मनोहरी धाकड़, मुकेश धाकड़,मानसिंह ऐडवोकेट पूर्व नगरपालिका  चैयरमेन प्रतिनिधि मुकेश सैनी , ब्लॉक कॉंग्रेस अध्यक्ष सुगर सिंह खैर्रा ,पूर्व नगरपालिका उप चैयरमेन पूरन चंद धाकड ,विजय धाकड़ लुहासा,  कैबिनेट मंत्री जाटव के मीडिया प्रभारी ऋषि बदनपुरा , वैर शहर व्यापार मंडल अध्यक्ष सुनील शर्मा आदि ने अतिथि एवं समाज के गणमान्य नागरिकों का सम्मान किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................