पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने को लेकर कांग्रेस का हल्लाबोल प्रदर्शन

Jul 10, 2021 - 22:14
 0
पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने को लेकर कांग्रेस का हल्लाबोल प्रदर्शन

चिड़ावा (झुंझुनूं, राजस्थान/ अतुल अग्रवाल) राजस्थान में पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने को लेकर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशन में झुंझुनू उद्योग एवं व्यापार प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष महेश हिम्मतरामका के नेतृत्व में मोदी सरकार की नीतियों का जमकर विरोध प्रदर्शन किया है। इसी तर्ज पर शनिवार को राजस्थान कांग्रेस ने प्रदेशभर में प्रदर्शन किया है.कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोल दिया है।आंदोलन की कमान कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने संभाल रखी थी। राजस्थान में प्रदेश कांग्रेस कमेटी उद्योग एवं व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सीताराम अग्रवाल, शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा, चिड़ावा चेयरमैन सुमित्रा सैनी, उद्योग व्यापार प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष महेश हिम्मतरामका, रमेश देवी अध्यक्ष महिला नगर कांग्रेस कमेटी चिड़ावा ने आंदोलन की अगुवाई की। चिड़ावा कबूतर खाना के पास भगेरिया पेट्रोल पंप पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई। इसके बाद जिला अध्यक्ष महेश हिम्मतरामका एव चिड़ावा चेयरमैन सुमित्रा सैनी के नेतृत्व में चिड़ावा तहसीलदार गंभीर सिंह को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन में बताया गया है कि देश में लगातार पेट्रोल डीजल व गैस के भाव बढ़ने पर इसका सीधा असर आम आदमी पर पड़ रहा है महंगाई बढ़ने से गरीब परिवार का घर खर्चा निकलना मुश्किल हो गया है पेट्रोल डीजल के बढ़े हुए दाम वापस लेकर आम आदमी को राहत देवे ताकि गरीब आदमी अपना जीवन यापन आराम से कर सके।

पेट्रोल डीजल पंपो पर लोगों ने किये हस्ताक्षर

चिड़ावा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल पंप के पास केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. इसके साथ ही पेट्रोल पंप पर आने वाले लोगों से महंगाई के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान के तहत सभी से हस्ताक्षर कराये।

महंगाई से हर वर्ग परेशान

चिड़ावा में भगेरिया पेट्रोल पंप पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष उद्योग एवं व्यापार प्रकोष्ठ महेश हिम्मतरामका, चिड़ावा चेयरमैन सुमित्रा सैनी के नेतृत्व में पेट्रोल पंप पर प्रदर्शन किया गया. जिला अध्यक्ष महेश हिम्मतरामका ने कहा कि जिस तरह केंद्र सरकार द्वारा देश में खाद्य सामग्रियों के दाम बढ़ रहे हैं, इसका सीधा असर निम्न वर्ग के लोगों को पड़ रहा है. आज देश में तेल के दाम बढ़ने से गरीब परिवारों के चूल्हे पर सीधा असर पड़ा है. डीजल और पेट्रोल के दाम बढ़ने से सब्जी मंडियों पर इसका असर पड़ा है. सब्जियों के दाम दोगुने हो गए हैं. पेट्रोल-डीजल गैस सिलेंडर के दाम भी दोगुने हो गए, जिसकी वजह से लोगों को घर परिवार चलाना मुश्किल हो गया है। वही आने वाले चुनावों में जनता मोदी सरकार को कड़ा जवाब देगी। इस मौके पर टी एम खान, प्रदीप हिम्मतरामका, आशीष पारीक, बलदेव सैनी, प्रदीप सोमरा, प्रदीप  ओला, लोकेश सैनी, महावीर जैन, एडवोकेट भीम सिंह, रामनिवास सैनी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................