रैणी कस्बा रहा पूर्णतया बंद, कोरोना महामारी को लेकर व्यापारीयों ने किया प्रशासन का सहयोग

Apr 13, 2021 - 18:08
 0
रैणी कस्बा रहा पूर्णतया बंद, कोरोना महामारी को लेकर व्यापारीयों ने किया प्रशासन का सहयोग

 रैणी (अलवर,राजस्थान) कोविड 19 महामारी पर लगाम लगाने एवं सुरक्षा सावधानी बरतते हुए जिला कलेक्टर अलवर नन्नूमल पहाड़ीया द्वारा समस्त अलवर जिला सहित उपखंड तहसील एवं ग्रामीण कस्बों में मंगलवार को पूर्णतया बंद करके एक दिन बाजार बंद रखने के निर्देष दिये जिसकी अनुपालना करते हुए उपखंड अधिकारी एवं पुलिस प्रशासन द्वारा व्यापारियों से वार्तालाप कर मंगलवार को अपने प्रतिष्ठान बंद रखने का अाहवान किया व्यापारियों ने प्रशासन का सहयोग किया और मंगलवार को अपने प्रतिष्ठान बंद रखें।
 सोमवार दोपहर के समय पुलिस प्रशासन के द्वारा कलेक्टर अलवर के द्वारा की  गई जारी गाइड लाइनों के अनुसार अनुपालना में नियमों का पालन नही करने एवं मास्क नही लगाने वाले लोगो पर चालान काटने की कार्यवाही की वही दूसरी तरफ शांम को व्यापारियों को अगले दिन अपने प्रतिष्ठान मंगलवार को बंद रखने के निर्देष दिये व्यापारियों ने भी मंगलवार को बाजार बंद करने में  प्रशासन का साथ दिया।इमरजेंसी दवाइयां दुकान सेवाए और दिन की भांति खुली रही बंद के दौरान कही भी किसी भी प्रकार की हिंसा विरोध देखने को नही मिला बंद के दौरान  बाजार बिल्कुल सुनसान पड़े दिखाई दियें।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................