सड़क पर दीवार बनाकर किया कब्ज़ा: शिकायत पर तहसीलदार ने पटवारी से मांगी मौका रिपोर्ट

Dec 17, 2023 - 15:18
Dec 17, 2023 - 15:34
 0
सड़क पर दीवार बनाकर किया कब्ज़ा: शिकायत पर तहसीलदार ने पटवारी से मांगी मौका रिपोर्ट

नौगांवा तहसील की ग्राम पंचायत नीकच के ताज खां का बास में कुछ लोगों ने सड़क पर ही दीवार बना कब्ज़ा कर लिया। जिससे आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 11 दिन बीत जाने के बाद भी प्रशासन द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। ताज खां निवासी पूरनमल पुत्र हरचंद ने बताया कि ताज खां निवासी आरिफ, इरफान व बिलू पुत्र याकूब खान ने आम रास्ते पर दीवार कर दी और मलबा डाल दिया। जिससे आमजन को आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने इस बात का विरोध किया तो आरिफ, इरफान और बिलू सहित उनके परिवार के लोग उनसे गाली गलौच करने लगे और मारपीट पर उतारू हो गए। जिसकी सूचना उसने 4 दिसंबर को ग्राम पंचायत नौकच के सरपंच व पुलिस प्रशासन को दी। जब उन्होंने इसकी शिकायत थाने में की तो सरपंच व गांव के लोगों ने मिलकर दीवार हटवाने का आश्वासन देकर हमारा समझौता करवा दिया। लेकिन 11 दिन बाद भी दीवार नहीं हटाई गई। सडक पर पंचायत की तरफ से टाइल भी लगी हुई है। दबंगों ने करीब 3 फुट तक आगे दीवार बना कर कब्जा कर लिया है। पूरनमल ने बताया कि उन्होंने नौगांवा तहसीलदार को भी सड़क पर हो रहे कब्जे को हटवाने के लिए प्रार्थना पत्र दिया है। 
वहीं ग्राम पंचायत सरपंच शांति देवी का कहना है कि जब अतिक्रमणकारियों से दीवार हटाने की कहा गया तो वो झगड़े पर उतारू हो गए। पंचायत की तरफ से सड़क पर बनाई गई दीवार हटाने के लिए नोटिस जारी किया गया। अभी अतिक्रमणकारियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है। इधर नौगांवा तहसीलदार ने हल्का पटवारी को मौके पर जाकर मौका रिपोर्ट बनाने के आदेश जारी किए है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है