उपनगर पुर के भैरूलाल माली बने भीलवाड़ा माली महासभा के जिलाध्यक्ष

Oct 3, 2024 - 16:39
 0
उपनगर पुर के भैरूलाल माली बने भीलवाड़ा माली महासभा के जिलाध्यक्ष

भीलवाड़ा (राजकुमार गोयल) राजस्थान प्रदेश माली सैनी महासभा की प्रदेश कार्यकारणी की बैठक महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ताराचंद गहलोत की अध्यक्षता में जयपुर स्थित सोड़ाला में हीरावैली रिसोर्ट में सम्पन्न हुई। बैठक में राजस्थान के कई जिलांे के जिलाध्यक्ष भी नये बनाये गये। इसी क्रम में माली सैनी महासभा के प्रदेश महामंत्री गोपाल लाल माली की अनुशंषा पर प्रदेश संगठन महामंत्री (मुख्यालय) भवानीशंकर माली ने भीलवाड़ा के पुर निवासी भैरूलाल माली को भीलवाड़ा माली महासभा का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया। भैरूलाल माली महासभा के वर्तमान में जिला कार्यकारी अध्यक्ष पद पर कार्यरत थे। साथ ही माली को अतिशीघ्र जिला कार्यकारिणी गठित करने का भी निर्देश दिया गया। माली के जिलाध्यक्ष बनने पर भीलवाड़ा माली समाज में हर्ष की लहर व्याप्त है। 
राज. प्रदेश माली सैनी महासभा के प्रदेश महामंत्री गोपाल लाल माली ने बताया कि बैठक में महासभा की सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया गया और राजस्थान के 50 जिलों सहित तहसील व गांवों में बसे माली समाज के अंतिम सदस्य तक सदस्यता अभियान चलाकर उन्हें महासभा से जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है। प्रदेश महामंत्री माली ने यह भी बताया कि सदस्यता अभियान के प्रथम चरण में एक लाख सदस्य बनाये जायेंगे वहीं महिलाओं से सदस्यता शुल्क में 50 प्रतिशत की छूट दी जायेगी। बैठक में जिलेवार कार्यक्रमों की भी समीक्षा की गई। इस बैठक में प्रदेश कार्यकारिणी व पदाधिकारियों सहित सभी जिलों के जिलाध्यक्ष भी मौजूद थे। वहीं कई जिलों के जिलाध्यक्षों को भी नियुक्ति दी गई। महासभा के कोषाध्यक्ष बहादूरमल सैनी ने लेखा-जोखा पेश किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................