नालियों की निकासी व रोड़ इंतजाम नहीं होने से सड़क पर भर रहा गन्दा पानी प्रशासन मौन

Mar 21, 2023 - 01:37
Mar 21, 2023 - 01:52
 0
नालियों की निकासी व रोड़ इंतजाम नहीं होने से सड़क पर भर रहा  गन्दा पानी  प्रशासन मौन

तखतगढ़ /  राजपुरा (बरकत खान)

 - ग्राम पंचायत गोगरा  के मुख्यालय पर आज साधारण सभा की बैठक का आयोजन किया। जिसमें जन कल्याणकारी योजनाए एवं जीपीडिपी प्लान वर्ष 2023- 2024 का तैयार किया गया। जिसमें सरपंच भंवरलाल मेघवाल, वार्ड पंच रमेश कुमार, परदीप कुमार मीना , घिराराम , मैनी देवी ,जेठाराम, ग्राम विकास अधिकारी भगवत सिंह राठौड़ , रोजगार सहायक सबलाराम , नोपाराम , गिरधारी सिंह उपस्थित रहे।

ग्राम पंचायत गोगरा के साधारण सभा में वार्ड पंच प्रदीप कुमार मीना व नैनादेवी द्वारा सरपंच भवर लाल मेघवाल व सचिव भगवत सिंह राठौड़ को प्रस्ताव व फोटो दिखाकर समस्या के समाधान के बारे में अगवत करवाया। राजपुरा से बलाना की तरफ जाने वाले सड़क पर पानी निकास के लिए कोई इंतजाम नहीं किए गए है। रविवार शाम को  को आंधी व बारिश के चलते सड़क पर पानी भर गया। जिससे वाहन चालकों व राहगीरों को निकलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पानी निकास के लिए पंचायत ने दो दशक से कोई पुख्ता इंतजाम नहीं किया है। जिससे राजपुरा से बलाना हाइवे 325 रोड़ की ओर जाने वाले वाहन चालकों को काफी दिक्कत होती है।

बता दें कि सड़क निर्माण एजेंसी द्वारा नालियों का निर्माण तो करा दिया है। लेकिन सड़क के पानी के निकासी के लिए नालियों में सुराख नहीं कराए गए हैं। साथ ही नालियों से सटी मिट्टी का भी उठाव नहीं किया है। सड़क नाली से नीची होने के कारण पानी नाली में नहीं जा पाता है। जिससे बारिश का पानी सड़क पर भरा रहता है। जिससे कीचड़ हो जाती है। जल निकासी की समस्या बीते दो दशक से विकराल बनी हुई है। बरसात के मौसम में मुख्य बस स्टैंड की हालात तालाबनुमा हो जाती है। 

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................