ग्लोबल इन्नोव के माध्यम से जय आहूजा करेंगे भव्य रोजगार मेले का आयोजन

धर्मांश फॉउंडेशन के अध्यक्ष जय आहूजा द्वारा ग्लोबल इन्नोव के माध्यम से रामगढ़ में एक भव्य रोजगार मेले का आयोजन --रोजगार मेले के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा युवाओं को रोजगार दिलाने का प्रयास

Apr 7, 2023 - 17:06
Apr 8, 2023 - 07:12
 0
ग्लोबल इन्नोव के माध्यम से जय आहूजा करेंगे भव्य रोजगार मेले का आयोजन

रामगढ,अलवर (राधेश्याम गेरा)

भाजपा के युवा नेता जय आहूजा द्वारा पिछले दिनों रामगढ विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के प्रचार प्रसार के दौरान लगातार गांव गांव में एवं कस्बों में आमजन से बात करने पर महसूस हुआ कि युवाओं के लिए रोजगार की समस्या बहुत विकराल हो रही है ।जिसका क्षेत्र के हर परिवार पर विपरीत प्रभाव पड़ रहा है।

सामाजिक सरोकार के नाते  धर्मांश फॉउंडेशन के अध्यक्ष जय आहूजा द्वारा ग्लोबल इन्नोव के माध्यम से रामगढ़ में एक भव्य रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है । आहूजा ने लोगों से आग्रह किया है कि रोजगार मेले की सूचना अधिक से अधिक युवाओं तक पहुंचाई जावे जिससे  ज्यादा से ज्यादा युवाओं को रोजगार मेले में रोजगार मिल सके ।रोजगार मेले में  बड़ी-बड़ी नामी कंपनियों सहित कुल 35 से अधिक कंपनियां आ रही हैं जो कि मौके पर ही इंटरव्यू (साक्षात्कार) लेकर युवाओं को  नौकरियां देने वाली हैं।
जय आहूजा ने बताया कि  जिन युवाओं को सलेक्शन कर लिया जाएगा उनको उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देने के बाद हम लोग बाकी रह गए युवाओं के लिए रामगढ़ में एक पूर्णकालिक रोजगार कार्यालय प्रारंभ करवा रहे हैं, जिससे कि रोजगार दिलवाने का काम बाद में भी निरंतर चलता रहे। इस रोजगार मेले का अधिक से अधिक युवाओं को भाग लेने का आग्रह किया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................