20 जुलाई को मांगों को लेकर सरकार को जगाने पत्रकारों का जयपुर कूच

Jul 7, 2023 - 19:08
 0
20 जुलाई को मांगों को लेकर सरकार को जगाने पत्रकारों का जयपुर कूच

लक्ष्मणगढ़ (अलवर, राजस्थान/ कमलेश जैन) आई एफ डब्ल्यू जे के प्रांतीय अध्यक्ष उपेंद्र सिंह राठौड़  लगातार प्रयासरत हैं कि पत्रकारों की लम्बित मांगों का  निस्तारण हो। उन्होंने कहा कि इसके लिए विगत साढ़े चार वर्षों में संगठन द्वारा  भरकस प्रयास किए गए। पत्रकारों के द्वारा राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में लगातार ज्ञापन सौंपे। साथ ही मार्च माह में सैकड़ों की संख्या में जयपुर एकत्रित होकर पिंक सिटी प्रेस क्लब से विधानसभा तक पैदल मार्च भी निकाला गया । परन्तु राज्य सरकार की यह हठधर्मिता ही  है कि हमारी मांगों को वकील , डाक्टर  सरपंच ,मंत्रालय कर्मचारी , आंगन बाड़ी कार्यकर्ता , सफाई कर्मियो से भी कमतर मान कर चल रही है । अब एक अंतिम अवसर पत्रकारों के सामने  है।
जब हम अपने सम्मान और अधिकारों को प्राप्त करने के लिए पुनः राजधानी की सड़कों  पर उतरकर अपनी आवाज बुलंद करे और उसे सत्ता के गलियारों तक पहुंचाए। उन्होंने संगठन के सभी सदस्यों को आह्वान किया है कि 20 जुलाई को जयपुर में बड़ी संख्या में एकत्रित होकर सरकार को जगाना है। साथ ही साथ मुख्यमंत्री महोदय के नाम टिविटर , मेल भेजने का अभियान भी चलाना है।  जिसे राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे तक भी भिजवाना है। एक एक पत्रकार की मिलकर आवाज बन पाएगी घड़घड़ाहट , और तभी खुल पाएंगे  सत्ता के कान।
पत्रकार साथी कमर कसकर हो जाए तैयार।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................