हरियाणा सरकार की लापरवाही से जिन्दा जलाया,जुनेद व नासिर की घटना हद्रय विदारक शीघ्र न्याय मिलेगा- गहलोत

Mar 3, 2023 - 01:25
Mar 3, 2023 - 01:29
 0
हरियाणा सरकार की लापरवाही से जिन्दा जलाया,जुनेद व नासिर की घटना हद्रय विदारक शीघ्र न्याय मिलेगा- गहलोत

पहाड़ी , भरतपुर (भगवानदास)

पहाड़ी मुख्यमंत्री अशोक गहलेात ने गुरूवार  को घाटमीका में जुनेद व नासिर  के घटना को हद्रयविदारक बताते हुए शब्दो मे व्यक्त नही किया जा सकता है।हरियाणा सरकार  को घेरते हुए कहॉ की अपह्रण होने के बाद मारपीट कर हरियाणा पुलिस के यहॉ ले जाने के बाद हरियाणा पुलिस की लापरवाही के कारण उनको जिन्दा जला दिया गया।जो घटना राजस्थान व क्षेत्र के लिए बहुत बडी घटना है। इस मामले मे मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार से बात की उन्होने शीध्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया हेै।लेकिन गिरफ्तारी नही हुई है।यह घटना उदयपुर की घटना से कम नही है। वह आंतकवादी घटना से जुडी हुई थी   यह भी कम नही है। दो जनो के कंकाल मिलना दुखद है। इस घटना की पूरे देश मे चर्चा है।  उदयपुर की घटना अलग थी जिसकी जॉच एनआईए कर रही है। यहॉ भी दो इंसानो की मोत हो गई 

छोटे छोटे छ: बच्चे बेसहारा हो गए। इस मामलो को गम्भीरता लेकर चल रहे है अधिकारी जॉच करने मे जुटे हर प्रकार के कदम उठाए  गए है।शीध्र अपराधियो को गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। ऐसा करतूस करने वाले लोगो को फांसी  तक की सजा होनी चाहिए।
 पीडित परिवारो बातचीत का जिक्र करते हुए कहॉ परिवार वाले के दर्द की सीमा नही है।पूरे परिवार ,गांव वालो ने पूरे समाज लोगो ने उन्होने हम सरकार पर विश्वास जताया है पेकेज राशि  का कोई कम्पटीशन नही है उदयपुर की घटना से नही आंकना चाहिए सहायता राशि के रूप में परिजनो को 5-5 लाख रूपये जिनमे से एक लाख नकद चार लाख की एफडीआर कराने की घोषण की गई है। परिजनो ने नौेकरी सम्बधी मामले को सरकार के उपर छोड दिया  है।यह उनका बढपन है।

नगर के विधायक व साफिया रामगढ के आरोप को निराधार बताया है। राजस्थान मे गौवध अधिनिय की पालना को लेकर पूछे गए सवाल के जबाब देते हुए कहॉं नियम हर टूटते रहते है। देश भर मे सविंधान व लोकतंत्र की धज्जीया उड रही है।इस मौके पर में यह बात नही करना चाह ता हॅॅॅॅू।आप सब जानते हेै।बच्चो की शिक्षा को लेकर राज्यमंत्री जाहिदा खान निर्णय लेकर उच्च शिक्षा की व्यवस्था का निर्णय लेगी।  

परिजनो से मुलाकात


मुख्यमंत्री आशोक गहलोत की मुलाकत को लेकर दो बार जगह का बदलाव किया गया। जाहुल के गेतवाडो में  हैलीपेड तैयार किया गया। मुलाकात  स्थान कचरी को बदलकर  वही पर पण्डाल बनाया गया। सीमए नेें पीडित के परिजनो से पण्डाल मे मुलाकत कर सवंदना व्यक्त की  है तथा बच्चो को दुलार कर दु:ख व्यक्त किया है।अधिकारीओ को आवश्यक निर्देश दिए है। इस मोके पर गांव के सरपंच रामअवतार खण्डेलवाल ने  मुसलिम व हिन्दु भाई चारे का जिक्र करते हुए कहॉ  गांव वालो ने मुझे पांच गांव का सरपचं बनाया है। हिन्दु के मात्र २५ घर है लेकिन सभी हिलमिल कर रहते है।
 ये थे मोजूद
इस अवसर पर मुख्यमंत्री के साथ काग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिह डोटासरा, राज्य मंंत्री जाहिदा खान, प्रधान साजिद खान, पूर्व प्रधान जलिस खान, मुवान खॉ, कामां नगर पालिका चेयर मेन गीता खण्डेलवाल एवं पुलिस के अधिकारी आदि मोजूद थे।
मुख्यमंत्री १बजकर ४२मिनट पर  हैलीकॉपटर से उतरकर विश्राम गृह मे  पहुचकर कार्यकर्ता व से मुलाकत की गई उनका स्वागत किया गया।१बजकर ४८मिनट पर पण्डाल मे पहुचकर परिजनो के साथ सवंदना व्यक्त की गई जो करीब २बजकर ४०मिनट तक चली उसके बादमिडियॉ से रूबरू हुए। 
लोगो में मुख्य मंत्री को देखने का उत्साह- गांव के आस पास के प्रमुख लोगो को   परिजनो के साथ पण्डल मे बुलाया गया। पुलिस ने एक बार तो मिडियाकर्मी को रोक दिया। चप्पे चप्पे पर पुलिस की कडी नाकेबंदी  रही है। एक किलोमीटर दूर वाहनो को रोक दिया गया। लोगो मकानो के छतो व पेडो पर चढकर मुख्यमंत्री का दीदार करना चाहा लेकिन उनको भी पुलिस ने पेडो से उतार दिया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................