खेलों से बढता है भाईचारा :बंजीरका में प्रथम सुपर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन

उद्घाटन कर्ता मुख्य अतिथि ताहिर भाई ने कहा खेलों से बढता है भाईचारा और अनेक खिलाडी खेलों से कर रहे हैं देश विदेश में अपने गांव और क्षेत्र का नाम रोशन।

Mar 9, 2023 - 19:49
Mar 10, 2023 - 01:19
 0
खेलों से बढता है भाईचारा :बंजीरका में प्रथम सुपर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन

रामगढ,अलवर (राधेश्याम गेरा)

बंजीरका में प्रथम सुपर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता के उद्घाटन के अवसर पर जीटी ग्रुप मुम्बई के मालिक एवं अलावडा गांव के स्थानीय निवासी समाज सेवी ताहिर भाई मुख्य अतिथि द्वारा प्रथम सुपर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन किया गया। इस अवसर पर आए दर्शकों,ग्रामीणों और आयोजकों को सम्बोधित करते हुए ताहिर भाई ने कहा कि खेल प्रतियोगिताओं को ईमानदारी और निष्पक्षता से कराने पर आपस में भाईचारा और सौहार्द बना रहता है। आज हमारे देश के अनेक खिलाड़ी खेलों के माध्यम से देश विदेश में अपना और अपने क्षेत्र का नाम रोशन कर रहे हैं। खिलाडियों से कहा कि आप अपना ध्यान खेल पर मन लगाकर देवें एक दिन आप भी अपने क्षेत्र का और अपने गांव का नाम रोशन करेंगे। 
उद्घाटन के पश्चात पिपरोली और कैमाला के बीच प्रथम मैच कराया गया। जिसमें पिपरोली की टीम दस रन से विजेता रही। 
इस अवसर पर मुख्य अतिथि समाज सेवी ताहिर भाई,विशिष्ट अतिथि कल्लू सरपंच, जिला पार्षद फरियाद खान,सुब्बा खान अलावडा अतिथियों का क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजन कर्ता हारुन खान,मुबारिक खान,आजाद खान,व अन्य खिलाडियों द्वारा माल्यार्पण कर साफा बांधकर स्वागत किया गया।

इस अवसर पर साहून,वसीम,जावेद,इरफान,साजिश,इशफाक,महजूद,मुस्तकिम,जुबेर,रोबिन,सद्दाम,तस्लीमअमीर,जुनेद,अबरार,
तारिक,जाहिर खान सहित अनेक खिलाडी और सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow