वैर में कांग्रेस प्रत्याशी भजन लाल जाटव के समर्थन में आयोजित हुई चुनावी जनसभा

Nov 18, 2023 - 18:42
Nov 18, 2023 - 19:01
 0
वैर में कांग्रेस प्रत्याशी भजन लाल जाटव के समर्थन में आयोजित हुई चुनावी जनसभा

 वैर भरतपुर राजस्थान 

चुनावी जन सभा को राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने किया संबोधित - वैर से कांग्रेस प्रत्याशी भजन लाल जाटव को समर्थन देकर वोट करने की अपील

राजस्थान में 25 नवंबर को होने वाले विधान सभा चुनावो में विजय पाने के लिए कांग्रेस की ओर से कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है  कांग्रेस की ओर से राजस्थान में कांग्रेस के प्रत्याशियों को जीतने के लिए कांग्रेस समर्थको की ओर से जगह जगह जन सभाएं आयोजित की जा रही है 

जिसमे अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए स्टार प्रचारक के रूप में राष्ट्रीय स्तर के नेताओ को बुला कर सभाओं को संबोधित करा रहे हैं । आज शनिवार को वैर विधान सभा मुख्यालय पर नगर पालिका परिसर में वैर से कांग्रेस प्रत्याशी भजन लाल जाटव के समर्थन में कांग्रेस की चुनावी जन सभा आयोजित हुई ।

आयोजित जन सभा में राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे अपने निर्धारित समय से काफी देरी से आए। सुबह से जन सभा को सुनने आए लोगो परेशान होते नजर आए ।

आयोजित चुनावी जन सभा राज्य को मुख्य मंत्री अशोक गहलोत और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे वैर के निवर्तमान विधायक भजन लाल जाटव एवं कांग्रेस के नेताओं ने संबोधित किया।

  आयोजित चुनावी जन सभा में राज्य के मुख्य मंत्री अशोक गहलोत ने कहा की यदि राज्य में हमारी सरकार बनती है तो प्रदेश की जनता को सुविधाओं का विस्तार और विकास अहम मुद्दा रहेगा। 

राज्य के मुख्य मंत्री अशोक गहलोत ने अपने भाषण में महत्मा गांधी विद्यालयों को खोलनें ओर सहूलियत पर चर्चा की । वहीं कहा की वैर विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी भजन लाल जाटव को 25नवंबर को मतदान देकर बिजयी बनाए जाने पर प्रकाश डाला। वही अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा की राजस्थान में जो कार्य विकास के लिए नही किए वह कार्य कांग्रेस सरकार ने अपने कार्यकाल में किए।  उन्होंने कहा की इस बार राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनेगी। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow