भाजपा प्रत्याशी बन्नाराम मीणा के चुनाव कार्यालयो का रैणी व पिनान कस्बे में हुआ उद्घाटन

Nov 7, 2023 - 20:41
 0
भाजपा प्रत्याशी बन्नाराम मीणा के चुनाव कार्यालयो का रैणी व पिनान कस्बे में हुआ उद्घाटन

अलवर (रितिक शर्मा) जिले की राजगढ-लक्षमणगढ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बन्नाराम मीणा का रैणी व पिनान कस्बे में मंगलवार को विधिवत पूजा अर्चना के बाद रैणी भाजपा मंडल अध्यक्ष राकेश कुमार शर्मा व पिनान भाजपा मंडल अध्यक्ष भजन लाल सैनी सहित बीजेपी के अनेक कार्यकर्ताओ ने फीता काटकर चुनाव कार्यालयो का उद्घाटन कार्यक्रम सम्पन्न किया। उसके बाद सभी कार्यकर्ताओ ने विभिन्न गांवों में जनसंपर्क किया , भाजपा कार्यकर्ताओं ने बताया कि राजगढ़ लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र के रैणी कस्बे एवं पिनान कस्बे में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें विधानसभा चुनाव को आपसी मतभेद भूलाकर एकजुट होकर चुनाव लड़ने को लेकर चर्चा की गई।
भाजपा प्रत्याशी बन्नाराम मीणा ने उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारी से अपील करते हुए निवेदन किया कि आप और हम सभी केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को व भाजपा की नीतियों को लेकर आम जनता के बीच में लेकर जाए और बीजेपी पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील करें।
 उन्होंने कार्यकर्ताओं से यह भी निवेदन किया कि प्रत्येक बूथ पर बूथ अध्यक्षों के सहयोग से भाजपा को जिताने की अपील की।यह जीत विधानसभा सहित बीजेपी की जीत होगी और आप सभी कार्यकर्ताओ की जीत होगी एवं कमल के फूल की जीत होगी,नरेन्द्र भाई मोदी की जीत होगी।इस दौरान भाजपा प्रत्याशी बन्नाराम मीणा सहित सभी मंडल अध्यक्ष जैसे रैणी मंडल , माचाड़ी मंडल,लक्ष्मणगढ़ मंडल,राजगढ़ मंडल, पिनान मंडल अध्यक्ष सहित भाजपा के सभी कार्यकर्ता व पदाधिकारियो सहित अनेक गणमान्य नागरिक मौजूद रहे और इसके बाद में भाजपा प्रत्याशी बन्नाराम मीणा अपने समर्थकों के साथ क्षेत्र में जनसंपर्क के लिए रवाना हो गए।जनसंपर्क के दौरान विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बन्नाराम मीणा व उनके समर्थकों ने किया क्षेत्र के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क और जनता का मिल रहा है भरपूर प्यार व लोग दे रहे हैं जीत का आशीर्वाद , वही घर-घर दस्तक देकर मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में मतदान करने का निवेदन किया है , यहां पर उन्होंने अपने समर्थन में वोट मांगे राजगढ़ लक्ष्मणगढ़ विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी बन्नाराम मीणा ने केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी ।इस दौरान क्षेत्र के सभी गाँवो मे बन्नाराम मीणा को भरपूर मान सम्मान दिया इसके लिए प्रत्याशी मीणा ने भी दिल की गहराइयों से शुक्रिया किया इस अवसर पर उन्होंने कहा कि 25 नवम्बर को कमल के फूल के निशान वाला बटन दबाकर भाजपा को भारी मतों से विजयी बनाना है। और 08 नवंबर बुधवार को माचाड़ी कस्बे में कार्यालय का उद्घाटन करना है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................