गजब का संयोग:- विधानसभा में चाचा डॉ किरोडी लाल मीणा ने भतीजे राजेंद्र मीणा को दिलाई विधानसभा सदस्य की शपथ

Dec 20, 2023 - 19:14
 0
गजब का संयोग:- विधानसभा में चाचा डॉ किरोडी लाल मीणा  ने भतीजे राजेंद्र मीणा को  दिलाई विधानसभा सदस्य की शपथ

महुवा,दौसा (अवधेश अवस्थी)

महुवा विधायक राजेंद्र मीना ने बुधवार को राजस्थान विधानसभा सदस्य के रूप में जयपुर विधानसभा में  शपथ ली ली इस दौरान गजब का संयोग यह था की विधानसभा में सभापति की कुर्सी पर उस समय डॉ किरोड़ी लाल मीना विराजमान थे  विधायक राजेंद्र मीना के डॉक्टर किरोडी लाल मीणा लगते हैं चाचा, तो इस प्रकार चाचा डॉक्टर किरोडी लाल मीणा ने अपने भतीजे राजेंद्र मीणा को को दिलाई शपथ यह विधानसभा में पहली बार हुआ है और पहली बार ही चाचा भतीजे की जोड़ी एक साथ विधानसभा में पहुंची है सवाई माधोपुर से विधायक डॉ. किरोड़ी लाल मीना, वह महुवा विधानसभा क्षेत्र से पूर्व प्रधान राजेंद्र मीणा विधायक चुने गए हैं पूर्व 2008 में पति डॉ. किरोड़ी लाल और उनकी धर्मपत्नी श्रीमती गोलमा देवी ने ली थी एक साथ शपथ।

महुवा विधायक राजेंद्र मीना ने यह किया था अपने पेज पर ट्वीट महुवा विधानसभा क्षेत्र की देवतुल्य जनता जनार्दन के आशीर्वाद से विधायक पद पर निर्वाचित होने के बाद आज राजस्थान विधानसभा के प्रथम सत्र में विधानसभा पहुंचकर विधायक पद की शपथ ली और महुवा की जनता को विश्वास दिलाना चाहता हूं आपका बेटा, आपका भाई राजेंद्र मीणा आपके हितों के लिए, आपके कार्यों के लिए ईमानदारी, कर्तव्यनिष्ठा से काम करूंगा। आज बड़े सौभाग्य की बात है की मेरे राजनीतिक गुरु (आदर्श) चाचा जी सभापति महोदय डॉ. किरोड़ी लाल जी मीना  ने मुझे विधायक पद की शपथ दिलाई इस दौरान महुआ विधायक राजेंद्र ने अपने राजनीतिक गुरु अपने चाचा डॉक्टर किरोडी लाल मीणा के चरण छूकर उनका आशीर्वाद लिया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है