ट्रक ने मोटरसाइकिल को पीछे से मारी टक्कर,गोविन्दगढ़ क्षेत्र निवासी युवक की मौत- दो गंभीर रूप से घायल

Mar 27, 2024 - 14:39
 0
ट्रक ने मोटरसाइकिल को पीछे से मारी टक्कर,गोविन्दगढ़ क्षेत्र निवासी युवक की मौत- दो गंभीर रूप से घायल

गोविंदगढ़ अलवर
गोविंदगढ़ के निकट अलवर भरतपुर मार्ग पर ट्रक एवं मोटरसाइकिल की हुई टक्कर में एक युवक की मौत हुई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें से एक युवक को गंभीर हालत में अलवर रैफर कर दिया गया। वही टक्कर मारने के बाद 12 चक्का ट्रक चालक ट्रक को वहीं छोड़ मौके से फरार हो गया।

थाना बड़ौदामेव के एएसआई उमरदिन ने बताया कि  गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के टिकरी गांव निवासी युवक सहजपुर स्थित आईटीआई कॉलेज मैं जा रहे थे तीनों युवक  एक ही मोटरसाइकिल RJ05 SB 3412 पर सवार थे जिन्हें  रूपारेल नदी के निकट 12 चक्का ट्रक UP T 6607 ने पीछे से टक्कर मार दी टक्कर में एक युवक मोहित पुत्र कश्मीर उम्र 18 साल निवासी टिकरी की मौके पर मौत हो गई। जिसके शव को एंबुलेंस की सहायता से बड़ौदामेव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां 108 का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।
वही  सुरेश पुत्र रामेश्वर उम्र 19 साल निवासी टिकरी के सिर में गम्भीर चोट होने पर सीएचसी बड़ौदामेंव से अलवर रैफर कर दिया गया व अजय पुत्र जसवंत उम्र 19 साल निवासी टिकरी गोबिंदगढ़ का सीएचसी बड़ौदामेंव में उपचार जारी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................