मेघवंशी समाज के विभिन्न संगठनों ने मृतक लेहरू लाल के परिवार के सुरक्षा एवं सीबीआई की जांच की मांग

Oct 14, 2021 - 11:59
 0
मेघवंशी समाज के विभिन्न संगठनों ने मृतक लेहरू लाल के परिवार के सुरक्षा एवं सीबीआई की जांच की मांग

आमेसर (भीलवाड़ा, राजस्थान) भीलवाड़ा जिले के करेडा तहसील के दहीमथा के ग्राम पंचायत के मृतक लेहरू लाल  के मौत के सम्बध मे मेघवंशी समाज के बलाई समाज नवयुवक मंडल, मेघवंशी युवा परिषद, मेघ ऋषि सेवा संस्थान गोराणा धुणी के पदाधिकारी एवं मृतक लेहरू लाल के परिवार सहित समाज के सैकड़ों लोगों ने पुलिस अधीक्षक भीलवाड़ा को एक ज्ञापन सौंपा जिससे बताया कि चुनाव के समय अभियुक्त रोहिताश सिंह सरपंच पद पर चुनाव लडा था उस समय  लेहरू लाल अन्य प्रत्याशी के साथ होने से अभियुक्त लेहरू लाल से चुनावी रंजिश रखता हैं एवं चुनाव के मृतक लेहरू को बार बार प्रताड़ित करता रहा।इस सम्बंध में पुलिस अधीक्षक को दिनांक 10जून को एक प्रार्थना पत्र दिया परन्तु अभियुक्तगण रोहिताश सिंह और लक्ष्मण सिंह बार बार प्रताड़ित कर रहे ।प्रताडऩा से लेहरू लाल की चार दिन पहले मौत हो गई।
उसके बाद भी अभियुक्तगण परिवार के सदस्यों को धमकाया जा रहा है यह जानकारी मृतक के परिवार के सदस्यों द्वारा समाज के संगठन के पदाधिकारियों दी । उससे आक्रशित मेघवंशी समाज के प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर लेहरू लाल की मौत की सीबीआई जांच की मांग करते हुए परिवार को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है ।मेघवंशी युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष देवी लाल मेघवंशी ने बताया  कि प्रशासन को पांच दिन का अल्टीमेटम दिया गया है यदि कार्रवाई नहीं तो जिला स्तरीय उग्र आंदोलन किया जायेगा । जिसकी समस्त जिम्मेदारी प्रशासन की होगी ।ज्ञापन देने वाले मे गोराणा धुणी के अध्यक्ष धनराज जोगचंद, धनराज चणिया,पूरण मेघवंशी सरपंच रामपुरिया सुरेश सालवी, पं.सं. सदस्य भैरु लाल सालवी, दिनेश मेघवंशी,कस्तूर चंद, श्याम लाल मेघवंशी सहित समाज के अन्य सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................