राजस्थान में गठबंधन में दरार: राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ से सपा ने सूरजभान धानका को बनाया उम्मीदवार

Sep 25, 2023 - 18:28
 0
राजस्थान में  गठबंधन में दरार: राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ से सपा ने सूरजभान धानका को बनाया उम्मीदवार

 लक्ष्मणगढ़ (अलवर, राजस्थान/  कमलेश जैन) राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. बीजेपी, कांग्रेस सहित बीएसपी और समाजवादी पार्टी की भूमिका आगामी चुनाव में महत्वपूर्ण मानी जा रही है। समाजवादी पार्टी ने राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल करने के लिए अपना विस्तार कर रही है। सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने इस बार राजस्थान विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी उतारने की घोषणा की है। उन्होंने प्रदेश के एक विधानसभा सीट पर उम्मीदवार के नाम के एलान के साथ इसकी शुरुआत भी कर दी है।  विधानसभा चुनाव में राजस्थान में कुल 200 सीटें हैं। जिसमें एक सीट पर समाजवादी पार्टी ने अपने उम्मीदवार के नाम पर मुहर लगा दी है। 
 राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधानसभा से पूर्व विधायक सूरजभान धानका को उम्मीदवार बनाया है। इससे पहले सूरजभान धानका साल 2008 में समाजवादी पार्टी के टिकट पर ही राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ सीट निर्वाचित होकर विधानसभा में पहुंचे थे। उन्होंने राजगढ़ लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र में उस समय काफी विकास भी किए थे ।उन्हें 2013 के चुनाव में हार मिली थी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................