सुसाइड नोट लिख बिजनेसमैन ने लगाया फंदा:ऑफिस में फंदे से लटका मिला-लिखा- पेमेंट देने की बजाय घुमा रहे लोग

Dec 6, 2023 - 18:33
 0
सुसाइड नोट लिख बिजनेसमैन ने लगाया फंदा:ऑफिस में फंदे से लटका मिला-लिखा- पेमेंट देने की बजाय घुमा रहे लोग

जयपुर,राजस्थान 
जयपुर में रविवार शाम एक बिजनेसमैन ने सुसाइड कर लिया। ऑफिस में उसका शव फंदे से लटका मिला। सुसाइड नोट में उसने मार्केट में दिया पेमेंट वापस नहीं मिलने की वजह से परेशान होने की बात लिखी है। माणक चौक थाना पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के पास मिले सुसाइड नोट के आधार पर पिता ने मामला दर्ज करवाया है।

SHO (माणक चौक) गुरू भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि कैलाशपुरी टोंक रोड निवासी विपिन बुचरा (47) ने सुसाइड किया है। घी वालों का रास्ता जौहरी बाजार में विपिन का जवाहरात ट्रेडिंग का ऑफिस था। रविवार शाम विपिन ने अपने ऑफिस में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। देर शाम तक विपिन घर नहीं लौटा। परिजनों के कॉल करने पर भी वह नहीं उठा रहा था। रात करीब 7:30 बजे परिजनों उसे ढूंढते हुए ऑफिस पहुंचे। ऑफिस में जाकर देखने पर कमरे में विपिन फंदे से लटका मिला। माणक चौक थाना पुलिस सुसाइड की सूचना पर मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौका-मुआयना कर शव को फंदे से नीचे उतारा। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को SMS हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी भिजवाया।

सुसाइड नोट में लिखी परेशान
पुलिस को मृतक के पास सुसाइड नोट मिला है। नोट में लिखा है कि बाजार में 1-2 लोग, जिनमें एक का नाम अजय काला है, उससे 5-7 सालों से पेमेंट लेना है, जो कि 10-15 लाख है। पेमेंट देने के लिए चक्कर दे रहा है। एक अन्य बिजनेसमैन से भी करीब इतना ही पेमेंट लेना है। पैसे देने के बजाय कहता है, मैं तो कंगाल हो गया। मेरे पास कुछ नहीं है। सुसाइड नोट के आधार पर विपिन के पिता दौलतमल बुचरा ने सुसाइड के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाया है।

शिकायत में बताया कि पिछले काफी समय से विपिन तनाव में और डरा-डरा लग रहा था। पूछने पर बोला कि किसी को पेमेंट पूरा कर दिया। फिर भी जालसाजी कर वापस भुगतान की मांग कर रहा है। पेमेंट करने के बाद भी पेंडिंग बता रहा है। बाजार में अजय काल व 1-2 अन्य ऐसे लोगों से लेन-देन चल रहा है, लेकिन ये लोग बेटे का हिसाब नहीं कर रहे हैं। इसके चलते पिछले कई दिनों से बेटा तनाव में चल रहा था। इन्हीं लोगों की वजह से अवसाद में आकर विपिन ने सुसाइड किया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................