पुलिस थाने से अवैध बजरी से भरे जब्त डंपर चुराने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jan 6, 2024 - 20:13
 0
पुलिस थाने से अवैध बजरी से भरे जब्त डंपर चुराने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बावड़ी जोधपुर (निसार गौरी)
 जोधपुर नागौर राष्ट्रीय राजमार्ग 62 स्थित करवड़ थाना पुलिस ने बजरी परिवहन करते हुए एक डंपर को धारा 167 एमवी एक्ट से जप्त कर डंपर चालक हडमाराम उर्फ हनुमान राम को धारा 151 सीआरपी के तहत गिरफ्तार कर लिया तथा अवैध बजे से भरे डंपर को थाना परिसर में खड़ा कर दिया गया । जब्त डंपर को करीब दो मांह पश्चात 29 दिसंबर 2023 को चालक हनुमान राम पुत्र मंगलाराम जाति जाट निवासी मंडली चारणान पीएस भोपालगढ़ व अन्य लोगों ने अर्द रात्रि में मौका पाकर थाने में घुसकर वहां खड़े डंपर में नई बैटरिया लगाकर दूसरी चाबी से चालू कर डंपर को थाना से चुराकर भागकर ले गए जिससे थाने के आगे लगी लोहे की जालियां बेरियर आदि टूट गए  जब इस संबंध में करवड़ पुलिस को पता चला तो पुलिस ने दो टीमें  गठित कर एक को  भोपालगढ़ की तरफ और दूसरी को पीपाड़ सिटी की तरफ रवाना की चूरा कर ले गए डंपर थाना से 20 किलोमीटर दूर ताम्बडिया खुर्द गांव के पास पीडब्ल्यूडी के एक मकान में असंतुलित होकर घुस गया इस दौरान मौके से सभी आरोपी डंपर को छोड़कर वहां से फरार हो गए ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर क्षतिग्रस्त डंपर को जप्त कर थाने लेकर आई तथा धारा 379, 3  पीवी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए अलग-अलग टीमे गठित की ।

 घटना को गंभीरता से देखते हुए जोधपुर कमिश्नर के निर्देशानुसार अपराधों के रोकथाम तथा अपराधियों की धर पकड़ के लिए पुलिस उपायुक्त नाजिम अली व एसीपी पीयूष कविया के सुपरविजन तथा थाना अधिकारी पुलिस निरीक्षक हनुमान सिंह पुलिस थाना करवड़ के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया  पुलिस टीम ने मुखबिर तंत्र को एक्टिव कर आरोपियों की मौजूदगी का पता लगाकर डंपर चुराने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया तथा प्रकरण में सहयोग करने वाले सभी आरोपियों के बारे में पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही हैं उक्त सुपरविजन टीम में पुलिस निरीक्षक हनुमान सिंह सहायक पुलिस उप निरीक्षक सवाई सिंह हेड कांस्टेबल पदमाराम कांस्टेबल प्रकाश कांस्टेबल नानकराम कांस्टेबल शिवकरण आदि शामिल थे इसमें विशेष भूमिका कांस्टेबल प्रकाश पुलिस थाना करवड़ की रही।
 यह जानकारी पुलिस उपायुक्त नाजिम अली जोधपुर पूर्व ने प्रेस नोट जारी कर दी ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................