हत्या कर शव मैदान में फेंका,गले-चेहरे पर चोटों के निशान:डॉग स्क्वायड, और एस एफ एल टीम मौके पर पहुंची

Jul 6, 2024 - 15:41
 0
हत्या कर शव मैदान में फेंका,गले-चेहरे पर चोटों के निशान:डॉग स्क्वायड, और एस एफ एल टीम मौके पर पहुंची

कोटपुटली - बहरोड़
बहरोड़ सदर थाना क्षेत्र के गांव भीटेड़ा में मारपीट कर युवक की हत्या करने के बाद शव को शव को मैदान में फेंक दिया। गले और चेहरे पर चोटों के निशान मिले हैं। जिसे करीब 25 मीटर तक घसीटा गया है। जानकारी के अनुसार भिटेड़ा गांव में बाबा खेतानाथ महिला महाविद्यालय के सामने ग्राउंड में शनिवार सुबह घूमनेपहुंचे लोगों को युवक का शव पड़ा दिखाई दिया। जिसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई।  
सूचना मिलने पर बहरोड़ सदर थाना प्रभारी अमित कुमार चौधरी, डीएसपी कृष्ण कुमार, नीमराना एएसपी शालिनी राज समेत पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा। वहीं डॉग स्क्वायड, और एस एफ एल टीम मौके पर पहुंची।

डीएसपी कृष्ण कुमार ने बताया-ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। सुनील शर्मा उर्फ पप्पन पुत्र राधेश्याम शर्मा के गले और चेहरे पर मारपीट के निशान है। जो गांव गंडाला (बहरोड़) का रहने वाला था। मामले की जांच को लेकर तीन टीमों का गठन किया गया है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि युवक का मर्डर किया गया है। युवक को करीब 25 मीटर तक घसीटा गया है।
सुनील की शादी करीब पांच साल पहले हुई थी। पत्नी संध्या तीन महीने से गुरुग्राम के गांव जाटोली (पटौदी) गांव में पीहर में रह रही है। वहीं साढ़े चार साल की बेटी पलक सुनील के पास ही रह रही है। सुनील दो भाईयों में बड़ा था। छोटा भाई अनिल जयपुर में  निजी कंपनी में काम करता है।

  • अनिल गुप्ता 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................