कन्टेनर में चोरी के 406 मोबाइल छुपा कर हरियाणा ले जाने का मामला: तीनो अरोपीयो को भेजा जेल

Jun 23, 2022 - 03:52
Jun 23, 2022 - 04:12
 0
कन्टेनर में चोरी के 406 मोबाइल छुपा कर हरियाणा ले जाने का मामला: तीनो अरोपीयो को भेजा जेल

पहाड़ी (भरतपुर, राजस्थान / भगवानदास) पहाड़ी पुलिस ने कंनटेनर मे चोरी के मोबाइल छुपाकर हरियाणा ले जाते गिरफ्तार तीन अरोपीयो को बुधवार को रिमाण्ड समाप्ती के बाद न्यायालय मे पेश किया गया। जहॉ उन्हे जेल भेज दिया गया है।
थाना प्रभारी शिवलहरी मीणा ने बताया कि हरियाणा के आलीमेव निवासी चालक मोईन खान पुत्र कियामत उल्ला, सह चालक नियात मोहम्मद पुत्र रमजान व मास्टर माइन्ड नूहं के सुंडावा निवासी साजिद पुत्र अख्तर  सहायक फोरमेन  को दो दिन के पुलिस रिमाण्ड समाप्ती के बाद न्यायालय में पेश किया गया। जहॉ से उन्हे जेल भेज दिया गया है।          
पुलिस हेदराबाद पुलिस को इन आरोपी के गिरफ्तारी व मोबाइल बरामद की सूचना मेल से देने मे जुटी हुई है।जबकि पुलिस को 64 मोबाइलों के संबंध में आरेापियों से रिमांड के दौरान कोई जानकारी हासिल नही हो सकी है।

खुलासे का सूत्रधार कम्पनी का कर्मी-

चोरी गए मोबाइलो का खुलासा उस समय हुआ जब ट्रासर्पोट मे कार्यरत मम्मन नाम के फोरमेन ने पूर्व मे रहे एक सह फोरमेन से इस मामले की लेकर  सुंडावा निवासी साजिद पुत्र अख्तर सहायक फोरमेन को घर से बुला कर लाया गया। ओर चोरी के मोबाइलो के आठ कार्टून टायर ला रही कनटेनर मे छुपाकर लाने के लिए भेजा। जिसमें साजिद अपने साथी के साथ सिफ्ट कार से हेदराबाद के लिए रवाना हो गए।चोरी के  मोबाइलो को टायरो की गाडी को छुपाकर हरियाणा लाने का प्लान उस समय चोपट हो गया। जब कम्पनी के एक कर्मी ने इस मामले की पोल ट्रांसर्पोट मालिक राहुल पब्बी को दे दी। फिर साजिद ने कंनटेनर का रास्ता बदल दिया। मालिक जी.पी.एस व उस कर्मी से  पल पल की खबर लेता रहा है। मालिक पुलिस के सम्पर्क मे रहा गाडी आते ही पहाडी मे केनटेनर को पकडवा दिया।  
गौरतलव है की कामां सीओ प्रदीप यादव के निर्देशन मे पहाडी 19 जून को पहाडी के  बस स्टेण्ड चौराहे पर इस कनटेनर को जप्त किया था। जिसमे 406 मोबाइल बरामद किए थे।जब की हेदराबाद रास्ते में एक ही ट्रासर्पोट मालिक की दूसरी गाडी के चालक की मिली भगत से आमेजन कम्पनी के एक करोड करोड 32 लाख की लागत के  470 मोबाइल चोरी होना पाया गया। जिनकी रिर्पोट हेदराबाद मे करा दी गई थी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है