कठूमर क्षेत्र के चांदपुर गांव के कुएं में मिला 25 वर्षीय युवती का सड़ा-गला शव: हत्या की आशंका

युवती की हत्या कर कुएं में लाश फेंकने की आशंका,,,, शव को मोर्चरी में रखवाया

Nov 13, 2022 - 00:51
Nov 13, 2022 - 00:55
 0
कठूमर क्षेत्र के चांदपुर गांव के कुएं में मिला 25 वर्षीय युवती का सड़ा-गला शव: हत्या की आशंका

कठूमर (अलवर,राजस्थान/अशोक भारद्वाज) बहतुकला थाना क्षेत्र के ग्राम मकरेटा कैमला के जंगलों में शनिवार दोपहर को पानी से भरे एक कुएं में 25 वर्षीय एक युवती की सड़ी गली लाश मिली। सूचना मिलने पर एसपी तेजस्विनी गौतम सहित पुलिस के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।और ग्रामीणों के सहयोग से लाश को पानी से भरे कुए से निकलवाया और शिनाख्त के लिए कठूमर सीएचसी लाया गया। कुएं में लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई।और अनेक ग्रामीण भी इक्कठे हो गये‌। 
 बहतुकला थाना प्रभारी हनुमान सहाय ने बताया कि शनिवार दोपहर एक किसान ने उन्हें सूचना दी कि टोडा चांदपुर सड़क मार्ग पर मकरेटा गांव के जंगलों में पानी से भरे एक कुएं में एक लाश पड़ी हुई है और जिस में से बदबू आ रही है। सूचना मिलने पर एसपी तेजस्विनी गौतम, लक्ष्मणगढ़ सीओ राजेश कुमार शर्मा, बहतु कला थाना प्रभारी हनुमान सहाय और क्यूआरटी टीम व  डॉग स्क्वाड और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से पानी से भरे कुए से लाश को बाहर निकलवाया। मृतक युवती ने नीचे नीले रंग का जींस और और ऊपर लाल टॉपर पहन रखा था। मृतका का रंग गेहूं हुआ था मृतक का करीब की लंबाई करीब 5 फीट बताई जा रही है मृतका के बाएं हाथ पर अंग्रेजी के बड़े अक्षरों में रवि व पूजा लिखा हुआ था और दाएं हाथ में हिंदी में बड़े अक्षरों में मां लिखा हुआ था।

युवती के दोनों पैर मुंह ढकने वाले स्कार्फ से बंधे हुए थे और गले में जूते के फीते बंधा हुआ था। जांच करने पर लाश चार-पांच दिन पुरानी बताई जा रही है। और लाश से असहनीय बदबू आ रही थी। जिस कुएं में मृतका का शव मिला उसमें 20-25 फीट पानी था। घटना स्थल पर मौजूद एसपी तेजस्विनी गौतम ने मौके का मुआयना किया और अधीनस्थ अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए बाद में पुलिस ने शव को एक वाहन में रखवा कर कठूमर सीएचसी की मोर्चरी में शिनाख्त के लिए रखवा दिया। सूचना मिलने पर लक्ष्मणगढ़ एसडीएम भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

हनुमान सहाय (थाना प्रभारी बहतुकला) का कहना है कि- मृतका की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शिनाख्त के लिए शव को कठूमर सीएचसी पर रखवा दिया गया है। और मृतका के वारिसयान की तलाश जारी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है