बजरी माफिया के पथराव से जहाजपुर तहसीलदार घायल

May 4, 2021 - 13:06
 0
बजरी माफिया के पथराव से जहाजपुर तहसीलदार घायल

जहाजपुर (भीलवाड़ा, राजस्थान/ बृजेश शर्मा) भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर तहसीलदार कोविड़ से उबरने के बाद कोरोना की गाइड लाइन की पालना की जानकारी लेने को लेकर क्षेत्र का दौरा किया, इस दौरान एक गांव के  बजरी माफियाओ ने हमला कर दिया जिससे तहसीलदार घायल हो गए इस पर तहसीलदार सिंह ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया। 
जानकारी के अनुसार  तहसीलदार मुकुंद सिंह ने बताया की जहाजपुर उपखण्ड के क्षेत्र का दौरा कर रहे थे उस दरमियान रघुनाथपुरा गांव में किसी की मौत की सूचना पर स्थिति से अवगत होने गए थे , जब वो गांव रघुनाथ पूरा पहुंचे तो वहाँ अनुमत के आधार पर व्यक्ति थे, जिस पर वह पुनः लौटने लगे तो वहाँ गांव के ही बजरी माफियाओ ने समझा की हमे पकड़ने आये,इस दौरान रास्ते मे 8-10 बजरी भरे ट्रेक्टर मिले उन्हें पकड़ने की इस गलत फहमी को लेकर तहसील दार मुकुंद सिंह पर महिलाओं  ने पत्थरो से हमला बोल दिया, तहसीलदार सिंह ने बताया की वो क्षेत्र के दौरे कर वस्तु स्थिति से अवगत के लिए निकले न की बजरी माफियाओ को पकड़ने, यदि बजरी माफियाओ को पकड़ने जाते तो पूर्णतया दल बल सहित निकलते। इस पर दो व्यक्तियों को पहचान कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, बाकी लोगो को इनके मार्फ़त आइडेंटी फाई कर शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................