Indian Railway: आज से जयपुर तक जाएगी मथुरा-जयपुर पैसेंजर ट्रेन

Sep 21, 2023 - 09:17
 0
Indian Railway: आज से जयपुर तक जाएगी मथुरा-जयपुर पैसेंजर ट्रेन

मथुरा से वाया अलवर-बांदीकुई होते हुए जयपुर जाने वाले यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर है मथुरा से जयप्र जाने वाली  मथुरा-जयपुर-मथुरा पैसेंजर ट्रेन जो पिछले कुछ समय से  खातीपुरा तक चल रही थी अब वह जयपुर जाएगी, विदित रहे की जयपुर रेलवे स्टेशन यार्ड में मरम्मत कार्य के कारण  मथुरा-जयपुर-मथुरा पैसेंजर ट्रेन खातीपुरा तक चल रही थी जो आज गुरुवार से जयपुर तक संचालित होगी। अब जयपुर जाने वाले यात्रियों को सुविधा होगी और यात्री जयपुर तक जा सकेंगे। आज गुरूवार से ही थ ट्रेन वापसी में भी जयपुर से ही मथुरा के लिए रवाना होगी।
गौरतलब है कि करीब एक सप्ताह से जयपुर यार्ड में कार्य के कारण मथुरा जयपुर पैसेंजर खातीपुरा तक चल रही थी। यह जगतपुरा, गांधीनगर, जयपुर नहीं जा रही थी। वापसी में भी खातीपुरा से मथुरा के लिए रवाना हो रही थी। लेकिन गुरुवार से पैसेंजर ट्रेन मथुरा से जयपुर के लिए जाएगी और जयपुर से मथुरा के लिए रवाना होगी। ट्रेन के जयपुर तक जाने से बांदीकुई के यात्री जगतपुरा, गांधीनगर, जयपुर तक जा सकेंगे। ऐसे में यात्री यहां से जयपुर जाकर शाम को वापस इस ट्रेन से आ सकेंगे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................