कामां में कोंग्रेस को बढ़ी परेशानी:शिक्षा राज्यमंत्री जाहिदा खान के पति की कार पर पथराव,मुर्दाबाद के लगे नारे, गाड़ी का शीशा फोड़ा

Oct 21, 2023 - 09:14
 0

कामां / डीग 

डीग जिले में कामां शिक्षा राज्यमंत्री जाहिदा खान के पति जलीस खान की कार पर पथराव हो गया। शुक्रवार दोपहर 12 बजे जलीस खान पहाड़ी थाना इलाके के तिलकपुरी गांव से गुजर रहे थे। इस दौरान कार से निकलकर वे लोगों से मिलने लगे। समर्थक उनका स्वागत कर रहे थे कि अचानक विरोध करने वालों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया।

मंत्री जाहिदा खान के खिलाफ आक्रोश मंत्री जाहिदा खान का काफी दिनों से इलाके में विरोध हो रहा है। जानकारी के मुताबिक नासिर जुनैद हत्याकांड के बाद से लोग जाहिदा पर गुस्सा हैं। कई बार लोगों ने जाहिदा खान को इस बार विधानसभा चुनाव में टिकट न देने की मांग करते हुए धरना-प्रदर्शन भी किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर 12 बजे जलीस खान पहाड़ी थाना इलाके के तिलकपुरी गांव से गुजर रहे थे। इस दौरान कार से निकलकर वे लोगों से मिलने लगे। समर्थक उनका स्वागत कर रहे थे कि अचानक विरोध करने वालों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया।  भीड़ में लोग शिक्षा राज्यमंत्री जाहिदा खान के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। विरोध को देखते हुए जलीस खान कार में बैठ गए। इसके बाद एक युवक कार की छत पर चढ़कर कूदने लगा। जलीस खान की कार को रोकने के लिए सड़क पर कैंपर कार भी आगे लगा दी।  भीड़ लगातार बढ़ती गई और लोगों की नारेबाजी, गाली-गलौज और आक्रोश बढ़ता जा रहा था। जलीस खान के ड्राइवर ने कार दौड़ाई तो भीड़ कार के पीछे भागने लगी। लोगों ने पत्थर कार पर फेंकना शुरू कर दिया। इससे बैक मिरर भी टूट गया। जलीस खान जान बचाकर भागे। सोशल मीडिया पर मंत्री के पति की कार पर पथराव और हमले के 2-3 वीडियो शेयर किए जा रहे हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................