भाजपा स्टार प्रचारक किरोड़ीलाल मीणा ने भाजपा के प्रत्याशी राजेंद्र मीणा की पक्ष में बालाहेडी हुडला में किया जनसंपर्क

भ्रष्टाचार से मुक्त महुआ के लिए जनता से की अपील

Nov 15, 2023 - 20:19
Nov 15, 2023 - 20:20
 0
भाजपा स्टार प्रचारक किरोड़ीलाल मीणा ने भाजपा के प्रत्याशी राजेंद्र मीणा की पक्ष में बालाहेडी हुडला में किया जनसंपर्क

महुवा (दौसा/अवधेश अवस्थी)  महुवा विधानसभा क्षेत्र  में प्रत्याशियों द्वारा चुनाव प्रचार जोरों शोरों पर है। विदित है कि राजस्थान विधानसभा चुनाव 25 नवंबर को होने जा रहे हैं। इसी क्रम में भाजपा द्वारा स्टार प्रचारक के रूप में नियुक्त किए गए राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ीलाल मीणा अपने हजारों समर्थकों के साथ बालाहेडी हुडला सहित महुवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र मीणा के पक्ष में कमल के फूल का प्रचार करते नजर आए।

महुवा विधानसभा क्षेत्र से  भाजपा  प्रत्याशी राजेंद्र मीणा और स्टार प्रचारक डॉक्टर किरोड़ीलाल मीणा बुधवार को बालाहेडी गगवाना  टूडीयाना पंचायत द्वारा आयोजित विशाल पंचायत में पहुंचे जहां तीनों पंचायत के पच पटेलन ने अपना समर्थन भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र मीणा को देते हुए डॉक्टर किरोडी लाल मीणा का माला साफा पहनकर  स्वागत किया महुवा विधानसभा क्षेत्र में बालाहेडीहुडलामहुवा शहर और आस पास के कई इलाकों का दौरा किया। विधानसभा क्षेत्र  में जगह जगह राज्यसभा सांसद और भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र मीणा का अभिनंदन किया गया। महुवा सहित दर्जनों जगहों पर किरोड़ीलाल मीणा और राजेंद्र मीणा का स्वागत एवं अभिनंदन कार्यक्रम रखा गया।

बालाहेडी गगवाना टूडीयाना तीनों पंचायत की सर्व समाज की मांग पर पहुंचकर किरोड़ीलाल मीणा ने उपस्थित भीड़ को संबोधित करते हुए कहा "हमें महुवा और राजस्थान से कुशासन को जड़ों से उखाड़कर फेंकना है। महुवा में पिछले 10 वर्षों से भ्रष्टाचार चरम पर है। जगह जगह घूसखोरी और अपराधिक गतिविधियों में बढ़ोतरी हुई है।" सांसद किरोड़ीलाल ने राजस्थान में हो रहे पेपरलीक और अपराध में बढ़ोतरी जैसे मुद्दों पर भी लोगों से संवाद किया।

चुनाव प्रचार में आगे बढ़ते हुए किरोड़ीलाल मीणा ने  भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने गांव में लोगों से मिलकर राजेंद्र के पक्ष में मतदान करने के लिए आग्रह किया। महुवा से भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र ने बताया कि "इस बार महुवा और राजस्थान में भाजपा की लहर है। महुवा से हम विजय श्री को प्राप्त कर रहे हैं और विरोधी इस से बौखलाए हुए नजर आ रहे हैं।" गौरतलब है कि महुवा से भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र मीणा, सांसद किरोड़ीलाल मीणा के भतीजे हैं। महुवा विधानसभा से राजेंद्र पिछली बार भी भाजपा प्रत्याशी रहें

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................