अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में मरीज के परिजनों ने डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ के साथ की हाथापाई

Jan 7, 2024 - 17:11
Jan 7, 2024 - 17:17
 0
अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में मरीज के परिजनों ने डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ के साथ की हाथापाई
प्रतितात्म्क फोटो

अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में संचालित हो रही इमरजेंसी ओपीडी में संचालित डॉक्टर श्याम मोहन गोयल के साथ मरीज के परिजनों द्वारा हाथापाई करने का मामला सामने आया है । इसी समय नर्सिंग स्टाफ के लोग डॉक्टर का बीच बचाव करने आया तो एक नर्सिंग कर्मचारी के साथ भी हाथापाई कर दी । यह घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया उसके बाद मरीज के परिजन हाथापाई करने के बाद अपने मरीज को रैफर करवा कर निजी अस्पताल में ले गए जबकि अस्पताल में संचालित पुलिस चौकी होने के बावजूद भी पुलिसकर्मी हाथापाई के दौरान मौके पर नहीं पहुंचे।
 हाथापाई होने के बाद पुलिस बाद में पहुंची और घटना की जानकारी ली डॉ श्याम मोहन गोयल ने बताया कि उनकी पहली बार इमरजेंसी ओपीडी में ड्यूटी थी इसी दौरान बक्शी नाम का मरीज आया उस समय डॉक्टरों के पास और भी मरीज दिखाने के लिए मौजूद थे लेकिन मरीज के परिजनों ने कहां की पहले हमारे मरीज को देखो इतने में डॉक्टर मरीज का बीपी चैक करने लग गए इतने में मरीज के परिजनों ने आरोप लगाया कि मरीज को सही नही देखा जा रहा है। इतने में मरीजों और डॉक्टरों के साथ कहा सुनी हो गई तथा नौबत हाथापाई पर पहुंच गई।   जैसे ही ट्रोमा वार्ड का नर्सिंग स्टाफ एवं कर्मचारी बीच बचाव करने पहुंचे तो नर्सिंग स्टाफ के कर्मचारियों के साथ भी मारपीट कर दी।
 यह सारा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया मरीज के परिजन नर्सिंग स्टाफ सहित डॉक्टर को धक्का मुक्की हाथापाई करते हुए दिखाई दिए ।उन्होंने बताया कि इमरजेंसी ओपीडी में तीन रेजिडेंट डॉक्टर की ड्यूटी थी लेकिन वह अपनी ड्यूटी पर नहीं थे डॉक्टर श्याम मोहन गोयल ने इस मामले की सूचना अस्पताल प्रशासन को दी मौके पर अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी सुनील चौहान पहुंचे और घटना की जानकारी ली और पुलिस को शिकायत दी गई। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है