मेंवात मे आऐ दिन गोली का शिकार गौवंश,बैखोफ गोैतस्कर पुलिस बेबस

मेवात में आऐ दिन गोैतस्कर के द्वारा गौवंश को गोली मारकर हत्या करने का सिलसिला रूकने का नाम नही ले रहा है। जिससे गौहत्यारो के हौसले बुलंद है।

Feb 17, 2024 - 18:18
Feb 17, 2024 - 18:34
 0
मेंवात मे आऐ दिन गोली का शिकार गौवंश,बैखोफ गोैतस्कर पुलिस बेबस
 गाय को देखते ग्रामीण,चिकित्सक व पुलिस

पहाड़ी(डीग)मेवात में आऐ दिन गोैतस्कर के द्वारा गौवंश को गोली मारकर हत्या करने का सिलसिला रूकने का नाम नही ले रहा है।जिससे गौहत्यारो के हौसले बुलंद है।

गोैहत्यारो ने शनिवार अल सुबह पाण्डेका गांव  के समीप जंगल में गौतस्करो  ने गाय की गोली मारकर हत्या कर दी है। सूचना पर थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा मे पुलिस जाप्त के मौके पर पहुचकर जॉच कर मौके पर  पशु चिकित्सक रविकांत राणा, सहायक पशु चिकित्साधिकारी हयात खान मोैके पर पहुचकर गाय का पोस्टमार्टम किया जिसके गौतस्करो द्वारा दो गोली के निशान  पाऐ गए। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने  मृत गाय को विधिवत नियमानसुर दफना दिया है। ग्रामीणो की ओर से पहाडी थाने मे मामला दर्ज किया गया है। पुलिस  ने गौवंध अधिनियम मामला दर्ज कर गौतस्करो की तलाश शुरू कर दी है।

गौरतलव है की गत दिनो खण्डेवला गांव मे गौतस्करो ने एक पडडा, दो बैलो की  हत्या कर शवो को एक कुआ मे डाल दिया था।पूर्व में इसी तरह से सोलाका वोडोली डहर, वयाना के जंगलो में गौवंश की गोली मारकर हत्याओ को अंजाम दिया जा चुका है।आऐ दिन की घटनाओ को लेकर क्षेत्र के लोगो मे आक्रोष व्याप्त है 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

भगवानदास पहाड़ी ईमानदारी किसी की मोहताज नहीं ,निष्पक्ष खबर के लिए जुड़े रहे G Express News के साथ