गोविंदगढ़ मे बिजली बिल बकाया रहने पर 50 लोगों का कनेक्शन कटा, VCR की राशि जमा नहीं कराने पर एक गिरफ्तार

Mar 15, 2024 - 17:37
 0
गोविंदगढ़ मे बिजली बिल बकाया रहने पर 50 लोगों का कनेक्शन कटा, VCR की राशि जमा नहीं कराने पर एक गिरफ्तार

गोविन्दगढ़, अलवर

गोविन्दगढ़ क्षेत्र में बिजली बिल जमा नहीं करने वाले उपभोक्ताओं पर लगातार विधुत विभाग के अधिकारियों के द्वारा कनेक्शन काटने का काम जारी है। इस दौरान शुक्रवार को गोविन्दगढ़ में बिजली बिल बकाया रहने के कारण विद्युत वितरण विभाग के द्वारा 50 उपभोक्ताओं का कनेक्शन काटा गया।  जिनके ऊपर लगभग 10 लाख रुपए की राशि बकाया चल रही थी।
गोविंदगढ़ नगरपालिका क्षेत्र में विद्युत वितरण विभाग का लगभग 58 लाख रुपए का बकाया चल रहा है जिसमें नगरपालिका पर लगभग 10 लाख रुपए का बकाया है

JEN अजय गठाला  ने बताया कि  लगभग 50 उपभोक्ताओं का बिजली कनेक्शन बिजली बिल नहीं जमा करने के कारण काटा गया।  उपभोक्ताओं को लगातार जागरूक किया जा रहा है कि वह बकाया बिल जमा कर दें। वहीं विद्युत वितरण विभाग के द्वारा 31 मार्च 2023 से पूर्व काटे गए कनेक्शन पर राजस्थान सरकार के द्वारा छूट देते हुए मूल राशि एक साथ जमा कराए जाने पर ब्याज एवं पेनल्टी की 100% छूट दी जा रही है।

 JVVNL के सहायक रिकवरी इंचार्ज  सुरेश चंद गोविंदगढ़ ने बताया कि अधीक्षण अभियंता अलवर के आदेश अनुसार गोविंदगढ़ क्षेत्र के 1000 रुपए से अधिक बकाया राशि के सभी कनेक्शनों को काटा जा रहा है। विद्युत वितरण विभाग के  बिजली चोरी निरोधक पुलिस थाना अलवर के द्वारा खिलाड़ी सैनी निवासी कदम कॉलोनी रामबास, गोविंदगढ़ को VCR की राशि जमा नहीं कराने पर गिरफ्तार किया गया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................