पति ने महिला की गला दबाकर की हत्या: पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा

Jun 15, 2024 - 17:18
 0
पति ने महिला की गला दबाकर की हत्या: पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा

बहरोड़ (अनिल गुप्ता) शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के चौबारा गांव में आज अल सुबह पति ने महिला का गला दबाकर हत्या कर दी।पत्नी की हत्या करने के बाद हत्यारे पति ने थाने में पहुंचकर अपना जुर्म कबूल किया। घटना की सूचना लगते ही शाहजहांपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर महिला का शव सीएचसी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया। शाहजहांपुर सीएचसी के प्रभारी डॉ विक्रम यादव ने बताया कि चौबारा गांव से महिला का शव पुलिस के द्वारा सीएचसी पर पोस्टमार्टम के लिए लाया गया।सीएचसी प्रभारी डॉक्टर विक्रम यादव ने बताया कि चौबारा गांव की सोमवती (40) पत्नी प्रेमचंद मेघवाल का पोस्टमार्टम करने के लिए मेडिकल बोर्ड के द्वारा टीम गठित कर पोस्टमार्टम किया गया।
कुछ ग्रामीणों के द्वारा नाम उजागर नहीं करने की एवज में बताया गया है कि प्रेमचंद कई महीनो से दिमाग की हालत खराब होने के चलते ऐसी हरकतें कर रहा था लेकिन आज अपनी पत्नी कि गला दबाकर कर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने के बाद बाहर पड़ोसी संदीप के साथ भी मारपीट कर दी घायल संदीप का बहरोड के निजी अस्पताल में इलाज जारी है।हत्यारा पति प्रेम चंद पत्नी की हत्या कर थाने में पहुंच गया। मृतक महिला के एक ही पुत्र है जो फिलहाल इसी वर्ष कक्षा 12 उत्तीर्ण की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है