गोपालगढ़ सडक मार्ग पर जेसीबी से खुदाई कर की पानी निकासी 

गोपालगढ़ कस्बे मे घुसते ही मुख्य सडक मार्ग पर गढो में में भर रहे पानी निकासी का तहसीलदार पहाडी ने संज्ञान लेते हुए तत्काल प्रभाव से पानी निकासी कराके आमजन को राहत दी है।

Oct 6, 2024 - 16:54
Oct 6, 2024 - 18:05
 0
गोपालगढ़ सडक मार्ग पर जेसीबी से खुदाई कर की पानी निकासी 
जेसीबी पानी निकासी का  रास्ता बनाती हुई

पहाड़ी (डीग) गोपालगढ़ कस्बे मे घुसते ही मुख्य सडक मार्ग पर गढो में में भर रहे पानी निकासी का तहसीलदार पहाडी ने संज्ञान लेते हुए तत्काल प्रभाव से पानी निकासी कराके आमजन को राहत दी है।
गोपालगढ़ कस्बें में घुसते ही बीच सडक मार्ग पर गंदा व वर्षा का पानी भरा रहता हैे। मार्ग में विशाल गढो में पानी भरा होने से वाहन चालको को अभास नही होने से दुर्घटना की आशकंा बनी रहती थी। जिसमे केई वार आमजन की कार जैसे वाहन जमीन में टिक कर क्षत्रिग्रस्त हो रहे थे। वही आमजन को निकलने में भारी परेशानी का सामना करना पड रहा था।वही वाइक सवार गिरकर चोटिल हो रहे थे। जिसकी लम्बे समय से प्रशासन को शिकायत मिल रही थी। तहसीलदार अनील कुमार वर्मा ने समस्या समाधान के लिऐ मौके पर पहुचकर हालतो का जायजा लिया। मौेके पर पुलिस जाप्ता बुलाकर ग्राम पंचायत के विकास अधिकारी को निर्देश देकर जेसीबी से पानी निकासी का रास्ता बनवा दिया है।मौके पर पटवारी घनश्याम शर्मा, ग्राम विकास अधिकारी मुकेश जैन, पुलिस जाप्ता मोजूद था।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

BDAS ईमानदारी किसी की मोहताज नहीं ,निष्पक्ष खबर के लिए जुड़े रहे G Express News के साथ