सगाई से दो दिन पहले खूबसूरती बढाने ब्यूटी पार्लर गई लड़की: दोस्त के संग फरार

सगाई से दो दिन पहले खूबसूरती बढाने ब्यूटी पार्लर गई लड़की: दोस्त के संग फरार

बरेली (उत्तरप्रदेश/ शशि जायसवाल) मामला बरेली जिले के बारादरी थाना इलाके का है जहा सगाई से पहले ब्यूटी पार्लर पर सजने-संवरने गई लड़की अपने दोस्त के साथ फरार हो गई. जब ब्यूटी पार्लर से लड़की अपने घर वापस नहीं लौटी तो परिवार वालों को चिंता सताने लगी. इस पर युवती के पिता सुरेश शर्मा ने थाने में जाकर लड़की के दोस्त समेत तीन लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी की सगाई 9 नवंबर को थी, जिसके लिए बेटी 7 नवंबर के लिए दिन में अपने घर से प्रेम नगर क्षेत्र के डीडी पुरम के ब्यूटी पार्लर पर सजने के लिए गई थी. जब वह देर शाम तक अपने घर वापस नहीं लौटी तो परिवार वालों ने चिंता जताई. उसके बाद परिवार वाले डीडी पुरम के ब्यूटी पार्लर पर जाकर पूछा तो पार्लर में बताया गया कि लड़की के दोस्त शकुल मिश्रा और उसका भाई और उसके साथी ब्यूटी पार्लर से ले गए हैं.
पुलिस का कहना है कि शकुल मिश्रा लड़की का दोस्त है. इसके बाद परिवार वालों ने आरोपी और उसके दोस्त के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है. हालांकि, पुलिस ने प्रथमदृष्टयता मुकदमा दर्ज कर लड़की की तलाश शुरू कर दी है. वहीं, उसके पिता का कहना है कि बेटी के गायब होने के बाद ही उसकी शादी का रिश्ता भी टूट गया है. इसके साथ ही पूरे समाज में उसकी बदनामी हो रही है. इस मामले में थाना बारादरी के इंस्पेक्टर अभिषेक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि लड़की के पिता ने थाने में तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इसके साथ ही पूरे मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है. उन्होंने पीड़ित परिजनों को आश्वासन देते हुए कहा कि जल्द से जल्द लड़की को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा. साथ ही आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.
पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर आरोपी और लड़की की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन लड़की का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है. इस दौरान लड़की के फरार चलने से परिवार वालों को चिंता सता रही है कि कहीं उसके साथ अनहोनी ना हो जाए.

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है