मानसिक तनाव मे युवक ने गोली मार कर की जीवन लीला समाप्त

Jun 16, 2023 - 18:24
Jun 16, 2023 - 19:02
 0
मानसिक तनाव मे युवक ने गोली मार कर की जीवन लीला  समाप्त

पहाड़ी,भरतपुर (भगवानदास)

पहाड़ी उपखण्ड के गाँव बोडोली डहर में गुरूवार रात्रि को एक युवक ने मानसिक तनाव के कारण जंगल में स्वयं को गोली मारकर जीवनलीला समाप्त कर ली है।अल सुबह एक खेत मे शव पडा मिलने की सूचना पर गांव मेंं कोहराम मच गया गया। आनन फानन में परिजन शव को दहासंस्कार के लिए समशानो मे ले गए सूचना पर पुलिस ने  मौके पर पहुचकर शव कब्जे में ंले लिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनो को सौप दिया है। 
    पुलिस के अनुसार  बोडोली डहर निवासी  हरिओम २३ पुत्र जयसिह ठाकर जयपुर में कार्य करता है। जो परिवारिक कलह के कारण तनाव मे चल रहा था। रात्रि को  अचानक वह घर से गायव हो गया। जिसने नगला काला को जाने वाले रास्ते मेंं खेत में अपने आप को गोली मारकर जीवन लीला समाप्त कर ली। अज सुवह सूचना मिलने पर गाव सन्न्नाटा छा गया। ग्रमाीणो के भीड जमा हो गई। परिजन शव को लेकर शमसान में पहुच गए।सूचना पर पहाडी थाना प्रभारी शिवलहरी मीणा मय पुलिस जाप्ते के मौके पर पहुचे शव को कब्जे में ले लिया। ओर हथियार की तलाश शुरू कर दी।  पहाडी सीएचसी में पोस्टमार्टम के बादशव परिजनो को सोप दिया है। पुलिस ने मय मृत कारतूस के अवेध देशी कटटा बरामद कर जप्त कर लिया है। मृतक के पिता ने मर्ग मे रिर्पोट दर्ज कराई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................