रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर बहनों को पचास हजार का आर्थिक शिक्षा सहयोग

माली देवी चौधरी गणपत राम सारण चैरिटेबल ट्रस्ट की जरूरतमंद परिवार की बहनों के लिए की गई अनूठी पहल ।

Aug 19, 2024 - 15:31
 0
रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर बहनों को पचास हजार का आर्थिक शिक्षा सहयोग


बाड़मेर:- रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर एक अनूठी पहल करते हुए माली देवी चौधरी गणपत राम सारण चैरिटेबल ट्रस्ट, लक्ष्मणगढ़, सीकर के अध्यक्ष श्री बलवीर सिंह सारण ने  फिफ्टी विलेजर्स सेवा संस्थान में पढ़ रही सभी जाति व धर्म की जरूरतमंद परिवार की बेटियों के लिए अनूठी पहल करते हुए ₹50000 का आर्थिक शिक्षा सहयोग प्रदान किया है।
श्री बलवीर जी सारण द्वारा कुछ ही दिन पहले फिफ्टी विलेजर्स को  एक लाख रुपए का आर्थिक सहयोग भी प्रदान किया गया था। 
इनके द्वारा पिछले कई वर्षों से विभिन्न शिक्षण संस्थानों , संगठनों,  धार्मिक स्थलों के लिए बढ़ चढ़ कर आर्थिक सहयोग प्रदान किया गया है।
ट्रस्टी यशपाल सारण ने बताया कि जरूरतमंद परिवार की  बहनों के लिए फिफ्टी विलेजर्स सेवा संस्थान बाड़मेर जिस तरह नि:शुल्क नीट की तैयारी करवा रहा है ,यह बड़ा ही पवित्र कार्य है। और इसमें हम सभी मिलकर आर्थिक सहयोग कर इस मुहिम को सहयोग करें ताकी जरूरत मंद परिवारों की बहिनों को शिक्षा के जरिए आगे बढ़ने में मदद मिल सके।
ट्रस्टी मनोज कुमार सारण एवम चंद्रप्रकाश सारण ने बताया कि ट्रस्ट का उद्देश्य जरूरतमंद लोगों की यथा संभव मदद करना है। ताकि उनको सबल मिल सकें। माली देवी चौधरी गणपत राम सारण चैरिटेबल  ट्रस्ट शिक्षा, स्वास्थ्य, पर्यावरण के क्षेत्र में संचालित विभिन्न प्रकार के कार्यों को आर्थिक रूप से सहयोग करेगा। 


रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर ट्रस्ट के अध्यक्ष श्री बलवीर सिंह सारण ये अनूठी पहल की है। जिसके तहत गरीब व जरूरतमंद परिवार की बालिकाओं को शिक्षा के लिए दिया गया आर्थिक सहयोग वाकई रक्षाबंधन के इस पर्व की सार्थकता को साबित करता है। हम सभी इस प्रकार की पहल के लिए स्वागत करते हुए आभार प्रकट करते हैं। - डॉ भरत सारण (फाऊंडर फिफ्टी विलेजर्स)

  • बरकत खा

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................